20 दिसंबर 2014

चौकी के निकट चल रहा था जुआघर, विशेष दस्ते का छापा, सात गिरफ्तार

एक लाख 94 हजार रूपये की जुआ राशि बरामद, मामला दर्ज

डबवाली (लहू की लौ) गांव चौटाला में पुलिस चौकी के निकट चल रहे एक जुआघर पर एसपी सिरसा के विशेष दस्ते का छापा पड़ गया। दस्ते ने वहां मौजूद सात लोगों को हजारों रूपये की राशि सहित गिरफ्तार किया है। एसपी दस्ते के इस ऑपरेशन से चौटाला पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ खड़े हुये हैं।
एसपी सिरसा मितेश जैन ने नशा तथा जुआ रोकने के लिये विशेष दस्ता तैयार किया हुआ है। वीरवार को इस दस्ते को मुखबरी मिली कि गांव चौटाला स्थित एक ढाणी में सरेआम ताश पर जुआ चल रहा है। दस्ता तुरंत एक्टिव हो गया। विशेष दस्ते ने सादी वर्दी में बिना कोई शोर शराबा किये मुखबिर द्वारा बताये ठिकाने पर छापा मार लिया। छापामारी कार्रवाई की भनक तक चौटाला पुलिस को नहीं लगनी दी। मौका से सात लोगों को गिरफ्तार करके एक लाख 94 हजार रूपये की राशि बरामद की। बाद में विशेष दस्ते ने जुआ राशि सहित आरोपियों को चौटाला पुलिस को सौंप दिया।
विशेष दस्ते का नेतृत्व कर रहे नारकोटिक्स सैल सिरसा के प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि पकड़े गये आरोपियों ने अपनी पहचान गांव चौटाला निवासी जसवीर सिंह, राजेंद्र उर्फ राजू, विनोद, गांव अबूबशहर निवासी ओमप्रकाश, सुरेंद्र, संगरिया निवासी सुपिंद्र, तेजाखेड़ा निवासी राजेश के रूप में करवाई है। चौटाला पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत पर्चा दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं: