20 दिसंबर 2014

प्रीतम बांसल शाखा डबवाली के अध्यक्ष बने

डबवाली (लहू की लौ) अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन की 10 जनवरी से 12 जनवरी 2015 तक हरिद्वार में राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद रामदास अग्रवाल की अध्यक्षता में होने वाली राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक को लेकर हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष बजरंग दास गर्ग के हिसार निवास पर प्रदेश कार्यसमिति की एक आवश्यक बैठक संपन्न हुई जिसमें राष्ट्रीय कार्य समिति के सभी विषयों को लेकर बैठक में विस्तृत जानकारी दी गई।
महासम्मेलन के राज्य वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुरेंद्र सिंगला ने बताया कि दिसंबर तक सभी जिलाध्यक्ष एवं शाखाध्यक्षों की नियुक्तियों को लेकर गहन विचार विमर्श के उपरांत डबवाली शाखा के लिए प्रीतम बांसल का नाम घोषित किया गया। उन्होंने बताया कि स्थानीय शाखा की एक आवश्यक बैठक शाखाध्यक्ष प्रीतम बांसल की अध्यक्षता में 20 दिसंबर को रात्रि 7 बजे रखी गई है।
विस्तृत चर्चा होगी
यह जानकारी देते हुए शाखा महामंत्री कुलदीप बांसल ने बताया कि बैठक में उपस्थित होने वाले सभी पदाधिकारियों व सदस्यों को राष्ट्रीय कार्यसमिति में जिन विषयों पर मंथन किया जाना है, उनकी विस्तृत जानकारी बैठक में दी जाएगी। गुप्ता ने बताया कि स्थानीय शाखा के सदस्य बड़ी संख्या में हरिद्वार बैठक में शामिल होंगे।

कोई टिप्पणी नहीं: