युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

10 नवंबर 2010

सुषमा के हौसले ने छुड़ाए बदमाशों के पसीने

डबवाली। सिरसा जिले के चौटाला गांव की एक महिला ने सोमवार को अपने हौसले और बहादुरी से दो बदमाशों के पसीने छुड़ा दिए। ये बदमाश महिला का पर्स छीनकर भाग रहे थे, लेकिन सड़क पर गिरने के बावजूद महिला ने अपना पर्स नहीं छोड़ा और उनसे भिड़ गई। आखिरकार बदमाश उसका पर्स छोड़कर फरार हो गए। बाजार में महिला की बहादुरी के चर्चे हैं। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची महिला अपने गांव जा चुकी थी, जिससे बदमाशों के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं हो सका।
गांव चौटाला निवासी सुषमा (38) ने बताया कि वह डबवाली से सामान खरीदने के बाद एटीएम से एक हजार रुपये निकलवाने गई थी, लेकिन एटीएम से पैसे नहीं निकले। इसी दौरान उसके पीछे आए दो युवकों ने उससे पूछा कि एटीएम से पैसे निकल रहे हैं या नहीं, जिस पर उसने मना कर दिया। इसके बाद वह रिक्शा में बैठकर बस स्टैंड की ओर चल दी। उसने बताया कि कालोनी रोड पर पीछे से मोटरसाइकिल पर आए युवकों ने लपक कर उसका पर्स छीनना चाहा, लेकिन उसने पर्स को दोनों हाथों से पकड़ लिया। इससे वह रिक्शे से रोड पर गिर गई। युवक उसे घसीटते हुए करीब 20 फुट दूर तक ले गए। उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग वहां एकत्र हो गए। लोगों को देख दोनों युवक पर्स उसके हाथ में ही छोड़कर फरार हो गए।
मौके पर मौजूद दुकानदार राजेश ने बताया कि उसने अपने साथियों के साथ बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वे डूमवाली बैरियर क्रास करने के बाद फरार हो गए। दुकानदारों ने महिला को सहारा दिया और कुछ देर आराम करने के बाद महिला अपने गांव चली गई। थाना शहर प्रभारी बलवंत जस्सू ने बताया कि लोगों का फोन आने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक महिला जा चुकी थी।