युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

10 दिसंबर 2014

दुकान पर कब्जे का प्रयास, तोडफ़ोड़

-पुलिस ने एक को नामजद करते हुये पांच-छह अन्य के खिलाफ दर्ज किया मामला

डबवाली (लहू की लौ) रविवार रात को कुछ लोगों ने बठिंडा रोड़ पर स्थित एक दुकान में तोडफ़ोड़ करके कब्जे का प्रयास किया। दुकान में पड़ा सामान भी उठा ले गये। पुलिस ने एक व्यक्ति को नामजद करते हुये 4-5 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
डबवाली निवासी मनजीत सिंह ने बताया कि बठिंडा रोड़ पर 11 फुट चौड़ी तथा 82 फुट लंबी दुकान को उन्होंने वर्ष 1991 में खरीदा था। जिसके कागजात उनके पास हैं। इस दुकान को उसने सोहन लाल को किराये पर दे रखा है। कुछ दिन पूर्व सुरेंद्र कुमार नामक व्यक्ति दुकान में आया। संबंधित जमीन को अपना बताकर सोहन लाल से दुकान खाली करने का कहकर चला गया। रात को कुछ लोग दुकान के पिछवाड़े में लगे गेट को तोड़कर भीतर घुस आये। दुकान में सो रहे महेंद्र कुमार को दबोच लिया। उसे आवाज निकालने पर जान से मारने की धमकी दी। उनकी संख्या पांच से छह थी। सभी ने अपने मुंह ढांपे हुये थे। करीब दो घंटे तक दुकान में जमकर तोडफ़ोड़ की। दुकान में पड़े साईकिलों को बाहर फेंक दिया। नये टायर व अन्य सामान चुरा ले गये। आरोपी जाते समय महेंद्र का मोबाइल भी साथ ले गये। मनजीत ने बताया कि आरोपियों के चले जाने के बाद रात करीब दो बजे महेंद्र ने इसकी सूचना उसे दी।
शहर थाना प्रभारी दलीप सिंह ने बताया कि सुरेंद्र कुमार तथा 5-6 अन्य के खिलाफ धारा 147/148/448/506/379 आईपीसी के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

कोई टिप्पणी नहीं: