युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

24 मार्च 2011

कॉलेज छात्राओं ने बाईक से कूदकर बचाई अपनी इज्जत


डबवाली (लहू की लौ) सोमवार रात को कॉलेज की दो छात्राओं को एक मोटरसाईकिल चालक ने एटीएम तक पहुंचाने झांसा देकर बुरी नीयत से डबवाली गांव की ओर ले जाने का प्रयास किया लेकिन मोटरसाईकिल से छात्रों के कूद जाने से युवक का प्रयास विफल हो गया।
अबोहर निवासी सीमा रानी (19) पुत्री कुन्दन ङ्क्षसह, मनजीत (21) पुत्री जीवन सिंह सोमवार सुबह दिल्ली से अबोहर के लिए रवाना हुईं। लेकिन दिल्ली से उन्हें डबवाली तक की बस मिली। जिससे वह रात को करीब 9 बजे डबवाली के बठिंडा चौक में पहुंची। उनके पास राशि कम पड़ रही थी। एटीएम पर जाने के लिए उन्होंने एक मोटरसाईकिल चालक से एटीएम का पता पूछा। जिस पर उसने दो किलोमीटर पर एटीएम होने और उन्हें वहां तक छोड़ देने की बात कही। विश्वास करते हुए वह दोनों उसके साथ मोटरसाईकिल पर बैठ गयीं।
मोटरसाईकिल चालक दोनों को डबवाली गांव की ओर जीटी रोड़ से ले चला। थोड़ी दूरी पर जाने पर उन्हें अहसास हुआ कि उन्हें गलत साईड पर ले जाया जा रहा है। मनजीत और सीमा ने मोटरसाईकिल चालक को मोटरसाईकिल रोकने के लिए कहा। लेकिन उसने मोटरसाईकिल की स्पीड तेज कर ली। इस पर स्टेडियम के पास मनजीत मोटरसाईकिल से कूद गई और थोड़ी दूरी पर 132केवी सबस्टेशन के पास सीमा भी मोटरसाईकिल से कूद गईं। दोनों बुरी तरह से घायल हो गयीं और उनके शोर मचाने पर मोटरसाईकिल चालक तो फरार हो गया। वहीं से गुजर रहे कांग्रेस नेता रविन्द्र बिन्दू तथा उसके दोस्त जितेन्द्र ने घायल लड़कियों को अस्पताल पहुंचाया।
बदनामी के भय यह दोनों छात्राएं मरहम पट्टी करवाने के बाद पुलिस को सूचना दिये बिना अस्पताल से चली गईं।

कोई टिप्पणी नहीं: