युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

20 नवंबर 2014

स्विफ्ट लूट के बाद दो की हत्या करने वाला रिमांड पर

डबवाली (लहू की लौ) सिरसा रोड़ पर डेरा मनसा दास के निकट गन प्वाईंट पर स्विफ्ट डिजायर छीनने के बाद संगरिया में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दो युवकों को मौत के घाट उतारने वाले आरोपी को सीआईए डबवाली ने राजस्थान पुलिस से प्रॉडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करने के बाद अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश दिये।
सीआईए डबवाली प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि 5 अगस्त 2014 को सिरसा रोड़ पर डेरा बाबा मनसा दास के नजदीक चार युवकों ने गन प्वाईंट पर स्विफ्ट डिजायर लूट ली थी। कुछ दिन कार का प्रयोग करने के बाद आरोपी चौटाला से होते हुये संगरिया में पहुंच गये। वहां उन्होंने छात्र संघ चुनावों के लिये रैली निकाल रहे युवकों पर अंधाधुंध गोलियां चलाकर दो युवकों को मार डाला था और फरार हो गये थे। 7 अक्तूबर को राजस्थान पुलिस ने मामले में संलिप्त संगत कलां (पंजाब) निवासी गोबिंद को काबू किया था। आरोपी हनुमानगढ़ जेल में बंद था। जिसे आज प्रॉडक्शन वारंट पर राजस्थान पुलिस से प्राप्त किया गया। जिसके बाद गोबिंद को उपमंडल न्यायिक दंडाधिकारी परवेश सिंगला की अदालत में पेश किया गया। अदालत ने आरोपी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश दिये।
सीआईए प्रभारी के अनुसार गोबिंद ने अपने साथियों की पहचान अमनदीप उर्फ रम्मी निवासी मशाना, मनोज निवासी दियालपुरा तथा एक अन्य साथी की पहचान बब्बू के रूप में करवाई है। जोकि पंजाब का ही रहने वाला है। डबवाली में स्विफ्ट डिजायर लूटने से कुछ दिन पूर्व चारों ने प्लाट विवाद में संगत कलां में एक व्यक्ति का मर्डर किया था। पुलिस ने छिपते हुये आरोपी डबवाली पहुंच गये और उपरोक्त वारदात को अंजाम दिया था।

कोई टिप्पणी नहीं: