युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

15 अप्रैल 2011

हलके के लोगों की समस्याएं मेरी अपनी समस्याएं-चौटाला


डबवाली 8 अप्रैल। हलके के लोगों की समस्याएं मेरी अपनी समस्याएं हैं और इन समस्याओं को हल करवाने के लिए हलके के लोगों के लिए मैं हमेशा तत्पर हूं। यह बात इनेलो के प्रधान महासचिव डा. अजय सिंह चौटाला ने कही। वे वीरवार देर सायं यहां के सुंदर नगर में वार्ड 7 वासियों द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में बोल रहे थे। यहां पहुंचने पर डा. अजय सिंह चौटाला का भव्य स्वागत किया।
इनेलो महासचिव ने कहा कि डबवाली हलके के साथ हुड्डा सरकार पूरा भेदभाव कर रही है। सड़केे  टूटी हुई हैं और बिजली पानी की व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। लोग आधारभूत जरूरतों के लिए तरस रहे हैं। उन्होंने कहा कि यहां की समस्याएं हल करवाने के लिए वे कटिबद्ध हैं और जब तक उनकी समस्याएं नहीं होंगी, तब तक वे जनता के लिए लड़ते रहेंगे। उन्होंने कहा कि डबवाली की इन समस्याओं को उन्होंने विधानसभा में बार-बार उठाया है और परन्तु सरकार टालमटोल कर रही है।
उन्होंने कहा कि यहां के रेलवे ओवर ब्रिज की मांग को भी रेलवे मंत्री ममता बेनर्जी के समक्ष रखा है और जल्द ही इस मांग को पूरा करवाएंगे।
इनेलो नेता ने कहा कि हुड्डा सरकार पूरी तरह से किसान व गरीब विरोधी है। बिजाई के सीजन में किसानों को बीटी कॉटन का बीज नहीं मिल रहा है और इसकी जमकर कालाबाजारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि यह सब सरकार की शह पर हो रहा है। उन्होंने कहा कि हाल ही में हुड्डा ने कहा था कि उनकी सरकार किसान हितैषी है। उन्होंने कहा कि किसानों के लिए बुआई के लिए बीज न मिलने ने एक बार फिर हुड्डा सरकार का किसान विरोधी चेहरा उजागर कर दिया है।
उन्होंने हुड्डा सरकार द्वारा सर्कल व कलेक्टर रेटों में की गई बढ़ौतरी की कड़े शब्दों में निंदा की। उन्होंने कहा कि इस फैसले से प्रदेश की जनता में भारी रोष है और इस 11 अप्रैल को इनेलो के बैनर तले होने वाले धरनों के माध्यम से सरकार के प्रति जनता अपनी नाराजगी व्यक्त करेगी। उन्होंने कार्यक्रताओं से आह्वान किया कि वे इन प्रदर्शनों में बढ़-चढ़ कर भाग लें और हुड्डा सरकार के इस जनविरोधी निर्णयों को वापस लेने के लिए मजबूर करें। उन्होंने जीटी रोड से शिव नारायण के घर तक गली को आरसीसी पक्की करवाने की घोषणा की। इससे पहले उन्होंने श्री वैष्णों माता मंदिर के मूर्ति स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित विशाल भगवती जागरण में ज्योति प्रज्जवलित करते हुए पूजा अर्चना में भाग लिया।
इस अवसर पर मंदिर प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष विनोद सिंगला, जीडी जिंदल, राजकुमार सिंगला, रतन लाल सिंगला, प्रशोत्तम जिंदल, तेलू राम बांसल, प्रीतम बांसल, हेमराज जिंदल, सतपाल जिंदल, डॉ. जिम्मी जिन्दल, पार्टी पदाधिकारी डॉ. सीताराम, राधेराम गोदारा, रणवीर राणा, जगरूप सिंह, मनिन्द्रपाल मीनू बराड़, महेन्द्र डूडी, प्रहलाद राय, लवली मैहता, अजनीश धारनियां, सर्वजीत मसीतां, संदीप सिंह सन्नी गंगा, महावीर बागड़ी, दर्शन मोंगा, केशो राम गुप्ता, जगदीश अरोड़ा, अनिल जिंदल, सुरेन्द्र छिन्दा, नसीब गार्गी, हरबंस भीटीवाला, मदन गुप्ता, सुभाष गुप्ता, राजकुमार नरूला, कौर सिंह, हरीकृष्ण, इकबाल सिंह, गुरदास सिंह, हंसराज, अमृतपाल आदि उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं: