युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

15 अप्रैल 2011

टेलीकॉम से लाखों के मोबाइल सैट चोरी



डबवाली (लहू की लौ) चौटाला रोड़ पर स्थित एक टेलीकॉम शॉप के ताले तोड़कर अज्ञात व्यक्ति लाखों रूपए का सामान चुरा ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है।
वार्ड नं. 7 के अंतर्गत आने वाले प्रेमनगर का रहने वाला अजय कुमार (23) पुत्र अशोक कुमार चौटाला रोड़ पर विनय टेलीकॉम के नाम से दुकान चलाता है। शुक्रवार सुबह उसके पड़ौस में स्पेयर पार्टस की दुकान चलाने वाले सन्नी मैहता ने देखा कि टेलीकॉम का गेट ऊपर उठा पड़ा है। जबकि ताले गायब हैं। मौके पर रॉड पड़ी हुई है। उसने तत्काल इसकी सूचना टेलीकॉम के मालिक अजय कुमार को दी।
अजय के अनुसार गुरूवार रात करीब 8 बजे वह दुकान मंगल करके घर गया था। सन्नी की सूचना मिलने पर वह दुकान पर पहुंचा। अज्ञात चोर उसकी दुकान से करीब 40 नए मोबाइल सैट, ठीक होने के लिए आए करीब 70 मोबाइल सैट चुरा ले गए। जिससे उसका करीब एक लाख रूपए का नुक्सान हुआ।
इसकी सूचना थाना शहर पुलिस को दी गई। एफएसएल टीम के प्रभारी अजीत सिंह भी मौका पर पहुंचे और घटना स्थल की बारीकी से छानबीन की। मामले की जांच कर रहे थाना शहर पुलिस के एएसआई गोपाल राम ने बताया कि मामले की तफ्तीश की जा रही है। चोरी की गुत्थी को जल्द सुलझा लिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं: