युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

15 अप्रैल 2011

चौकीदार को कमरे में बंद करके दिया वारदात को अंजाम


डबवाली (लहू की लौ) जिला बठिंडा के गांव नरसिंह कलोनी में स्थित एक आरा के चौकीदार को कमरे में बंद करके अज्ञात चोर मोबाइल सैट और नकदी चुरा ले गए। थाना संगत पुलिस ने मामले की जांच आरंभ कर दी है।
नरसिंह कलोनी में स्थित बलराज सा मिल (आरा) की दीवार फांदकर गुरूवार देर रात करीब एक बजे आरा में तीन चोर घुस आए। आते ही चोरों ने चौकीदार रामजी दास (50) के कमरे में प्रवेश किया और उसके सिरहाने रखे दोनों मोबाइल उठा लिए। बाहर आकर कमरे का कुंडा लगा दिया। बाद में चोरों ने आरा के ऑफिस का ताला तोड़ दिया। शोर सुनकर रामजी दास की आंख खुल गई। गेट बंद होने के कारण खिड़की से देखा कि तीन जनें ऑफिस में प्रवेश कर रहे हैं। उसने काफी शोर मचाया। बाद में किसी तरह खिड़की तोड़कर बाहर निकला। लेकिन तब तक चोर अपना काम निबटाकर निकल चुके थे। उसने तत्काल इसकी सूचना पास ही स्थित एक आरा में रह रहे विनोद, शंकर, भूपिंद्र को दी। उक्त सभी लोग मौका पर पहुंचे। सूचना मिलने पर आरा मालिक प्रिंस जुनेजा भी मौका पर पहुंचे।
प्रिंस जुनेजा (34) पुत्र बलराज सिंह निवासी डबवाली ने बताया कि अज्ञात चोर अपने साथ दो मोबाइल सैट, गल्ला तोड़कर करीब पांच सौ रूपए की रेजगारी चुरा ले गए। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दे दी है।
थाना संगत पुलिस के एएसआई सबेग सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी जल्द सलाखों के पीछे होंगे।

कोई टिप्पणी नहीं: