युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

15 अप्रैल 2011

खड़ी इनोवा को लगी आग


डबवाली (लहू की लौ) वार्ड नं. 11 की भगवान दास ठेकेदार वाली गली में खड़ी एक इनोवा गाड़ी को शरारती तत्व ने आग लगा दी। घटना सोमवार रात करीब 12 बजे की बताई जाती है। घटना स्थल का मुआयना करने के बाद पुलिस ने मामले की जांच आरंभ कर दी है।
विनरो कंस्ट्रक्शन प्रा. लि. कंपनी, दिल्ली ने जिला बठिंडा के गांव फुल्लोखारी के निकट स्थापित हो रही गुरू गोविंद सिंह रिफाईनरी में निर्माण कार्यों का ठेका लिया हुआ है। इन निर्माण कार्यों पर कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर रोहित गोयल निवासी सोनीपत नजर रखे हुए हैं। रोहित गोयल (24) निवासी सोनीपत ने बताया कि कंपनी के चल रहे कार्य के दृष्टिगत डबवाली के वार्ड नं. 11 की भगवान दास ठेकेदार वाली गली में एक मकान किराए पर लिया हुआ है। इसी गली में उसके मामा धर्मपाल (40) का भी घर है। सोमवार शाम करीब 7 बजे रिफाईनरी से काम निबटाने के बाद उसने अपनी इनोवा गाड़ी को अपने मामा के घर के बाहर खड़ा कर दिया था। रात्रि करीब 12 बजे उसके मामा के मकान में रह रहे किराएदार सुनील सेठी ने गली में से धुआं उठते देखा। उसने तत्काल इसकी जानकारी मकान मालिक धर्मपाल को दी। दोनों गली में आए, तो देखा कि इनोवा को आग लगी हुई है। सूचना पाकर वह भी मौका पर पहुंचा। इसकी सूचना तत्काल फायर ब्रिगेड को दी गई। मौका पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। रोहित के मुताबिक किसी शरारती तत्व ने गाड़ी को आग लगाई है। जिससे उसका करीब छह लाख रूपए का नुक्सान हुआ है।
घटना की जानकारी पाकर थाना शहर पुलिस के एएसआई रामचन्द्र ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। जांच अधिकारी एएसआई रामचन्द्र ने बताया कि गाड़ी को आग लगाई गई लगती है। गाड़ी के पास से नशे में प्रयुक्त होने वाली कफ सिरप की शीशियां मिली हैं। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं: