16 दिसंबर 2014

महिला के कानों से सोने की बालियां उतार ले गये युवक

डबवाली (लहू की लौ) रविवार को दो युवक तथा एक बालिका रेलवे स्टेशन के नजदीक एक महिला के कानों से सोने की बालियां उतार ले गये। महिला ने इसकी शिकायत पुलिस में दी है।
वार्ड नं. 16 की गली मिस्त्री हरनेक सिंह वाली निवासी सुनीता देवी ने बताया कि दोपहर बाद करीब 1 बजे वह अपने पति कृष्ण लाल का भोजन लेकर सब्जी मंडी में गई थी। वापिस लौटते समय दो युवकों ने एक बालिका के साथ मिलकर उसका पीछा करना शुरू कर दिया। रेलवे स्टेशन से होते हुये वह शिव मंदिर के नजदीक पहुंची तो युवकों से उसे रोककर बातचीत शुरू कर दी।
युवकों ने उसकी नाक के नजदीक एक कपड़ा करते हुये अपनी सोने की बालियां उतारकर उसमें रखने के लिये कहा। जिस पर उसने इंकार कर दिया। युवक वहां से खिसक गये। वह कलोनी रोड़ पर रहने वाली अपनी बहन कमलेश के पास चली गई। उसे मालूम नहीं कि वह उसके घर पर कैसे पहुंची। वहां उसे पता चला कि उसके कानों की बालियां गायब हैं। जब उसने हाथ में पकड़े लिफाफे में से कपड़ा निकाला तो उसमें नकली सोने की बालियां मिलीं।
सुनीता ने बताया कि उसने अपने परिजनों के साथ मिलकर युवकों को काफी तलाशा। लेकिन उनका कहीं पता नहीं चल पाया। इसकी शिकायत उन्होंने शहर थाना पुलिस तथा जीआरपी में दर्ज करवाई है। युवकों की उम्र 20 वर्ष थी। जबकि लड़की की उम्र 10 वर्ष थी। सुनीता ने बताया कि बालियां आधा तोला की थी। माना जा रहा है कि महिला को नशीला पदार्थ सूंघाने के बाद ही आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया।

कोई टिप्पणी नहीं: