03 दिसंबर 2014

शहर देखूंगा, फिर कमिटमेंट करूंगा-एसडीएम

डबवाली (लहू की लौ) नये एसडीएम संजय राय ने स्पष्ट किया है कि वे पुराने ढर्रे पर चलने वालों में नहीं हैं। वे पहले शहर देखेंगे, फिर लोगों से कमिटमेंट करेंगे। सोमवार को वे ज्वाईनिंग के बाद पहली बार अपने कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
नहीं रूकेंगे प्रयास
नये एसडीएम ने कहा कि पुराने वाले एसडीएम सतीश कुमार के साथ फोन पर उनकी लंबी बात हुई है। सतीश कुमार ने उनसे अतिक्रमण के खिलाफ चले अभियान तथा स्वच्छता अभियान की पूरी जानकारी दी है। उन्होंने भी वायदा किया है कि उनके प्रयासों को वे रूकने नहीं देंगे। एक सवाल के जवाब में संजय राय ने कहा कि अलग-अलग शहरों में अलग-अलग तरह की परिस्थितियां होती हैं। जो समस्याएं उभरकर आती हैं, उन्हें हल करने की प्राथमिकता होती है। इस क्षेत्र को समझने के बाद जो भी समस्याएं सामने आएंगी, उन्हें तत्परता के तौर पर हल किया जायेगा।
संजय राय ने कहा कि 1986 में उन्होंने एचसीएस की परीक्षा पास की थी। पहली नियुक्ति कैथल में थी। अब तक वे पलवल, होडल, महेंद्रगढ़, रोहतक, झज्जर, बेरी, भिवानी, कालका, करनाल में बतौर एसडीएम कार्य कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि भिवानी में अवारा पशुओं की समस्या थी। जिसकी वजह से हादसे होते थे। अवारा पशुओं पर नकेल कसने के लिये उन्होंने काफी प्रयास किये थे।

कोई टिप्पणी नहीं: