09 जून 2020

सुरेन्द्र सिंगला अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन पंजाब प्रदेश का अध्यक्ष नियुक्त

डबवाली(लहू की लौ) अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन पंजाब प्रदेश के कार्यालय सचिव सीए साहिल गर्ग ने बताया कि संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक अग्रवाल ने पंजाब प्रदेश के प्रभारी अजय गुप्ता एवं राष्ट्रीय महामंत्री बाबू राम गुप्ता के विचार विमर्श उपरांत सुरेन्द्र सिंगला को पंजाब प्रदेश का अध्यक्ष नियुक्त किया है।
उल्लेखनीय है कि सुरेन्द्र सिंगला ने संस्था के संस्थापक एवं राज्य सभा सांसद स्व. रामदास अग्रवाल, हरियाणा के मुख्यमंत्री रहे स्व. बनारसी दास गुप्ता के मार्गदर्शन में इस संस्था के माध्यम से 20 वर्ष पूर्व अपना कार्य प्रारंभ किया था। वह समय समय पर राष्ट्रीय कार्य समिति एवं पंजाब प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष रहे हैं। उन्होंने बताया कि पंजाब के पूर्व विधायक एवं जिला योजना बोर्ड मानसा के चेयरमैन प्रेम मित्तल संस्था के चेयरमैन एवं अबोहर से डा. जी.एस. मित्तल संस्था के वाइस चेयरमैन होंगे। संस्था का प्रदेश कार्यालय लुधियाना में बनाया गया है। उन्होंने बताया कि नवनियुक्त अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंगला द्वारा सभी अग्रणी सदस्यों से विचार विमर्श के उपरांत प्रदेश कार्य समिति, महिला विंग एवं युवा विंग सहित पंजाब के सभी 22 जिलों के जिला प्रभारियों की नियुक्ति की जाएगी।
सभी जिला प्रभारी अपने जिलों में जिलाध्यक्ष, जिला महिलाध्यक्ष, जिला युवा अध्यक्ष एवं मंडियों के अध्यक्षोंं की नियुक्ति करेंगे। प्रदेश कार्य समिति में सभी जिलों से पांच-पांच सदस्यों को मनोनित किया जाएगा। ताकि संस्था के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाया जा सके। 

कोई टिप्पणी नहीं: