09 जून 2020

100 नशीले प्रतिबंधित कैप्सूलों सहित युवक काबू

सिरसा (लहू की लौ)जिला भर में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की रानिया थाना पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान पट्टी राठीवास ढुडियांवाली क्षेत्र से एक युवक को 100 नशीले प्रतिबंधित कैप्सूलों के साथ गिरफ्तार किया है।
इस संबंध में जानकारी देते हुए रानियां थाना प्रभारी सब इंस्पैक्टर साधू राम ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान राजू उर्फ राजू राम पुत्र सकुरा राम निवासी पट्टी राठीवास गांव ढुडियांवाली के रूप में हुई है।
इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवक से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर दो लोगों के खिलाफ थाना रानियां में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी सब इंस्पैक्टर साधू राम ने बताया कि रानियां थाना की जीवन नगर पुलिस चौकी की  एक पुलिस टीम गश्त व चैकिंग के दौरान पट्टी राठीवास गांव ढुडियांवाली क्षेत्र में मौजूद थी। इसी दौरान सामने से आ रहे युवक ने पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिनहा पर उक्त युवक को काबू कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 100 नशीलें प्रतिबंधित कैप्सूल बरामद हुए।

कोई टिप्पणी नहीं: