20 जून 2020

लायंस क्लब अक्स के चुनाव सर्वसम्मति से सम्पन्न


डबवाली (लहू की लौ)लायंस क्लब अक्स के वार्षिक चुनाव अक्स चुनाव समिति के अध्यक्ष एंव संगठन के प्रांतीय समन्वयक सतीश जग्गा की देखरेख में सम्पन्न हुए।
लॉयनिस्टिक वर्ष 2020-2021 के लिए सर्वसम्मति से संदीप चावला को क्लब का अध्यक्ष, पंकज पिंचू मेहता को सचिव, धीरज गर्ग को कोषाध्यक्ष तथा डॉ. विकास गुम्बर को जनसम्पर्क अधिकारी चुना गया। चुनाव समिति के मार्गदर्शन में उपरोक्त नवचयनित प्रधान 15 दिन में क्लब की कार्यकारिणी का विस्तार तथा अन्य कमेटियों का गठन करेंगे, इस काम में क्लब के पूर्व अध्यक्ष ऋषि पपनेजा, शमिंदर मिगलानी तथा सुशील मेहता सहयोग करेंगे। बैठक में क्लब के निवर्तमान प्रधान मुकेश गोयल ने कहा कि वो अपने वर्ष के इन अंतिम दो सप्ताह में भी उसी लग्न से काम करते रहेंगे तथा समाजसेवी प्रकल्प के जरिये ही अपने दायित्व को नेक अंजाम देकर पदभार नई टीम को सौंप देंगे।
अक्स सचिव डॉ. सुनील नंदकानी ने क्लब की वार्षिक रिपोर्ट पेश की तथा सभी सदस्यों का सक्रिय सहयोग देने के लिए आभार प्रकट किया। बैठक के आरम्भ में डॉ विकास गुम्बर ने ईश वंदना कर सभी के अच्छे स्वास्थ्य की दुआ मांगी, परम धुन्ना ने उपस्थितजन को लायनवाद के सिद्धांतों से अवगत कराया। बैठक के अंत में पूर्व अध्यक्ष पंकज मेहता तथा सुनील रहेजा ने सर्वसम्मति से चुनाव होने पर सभी का आभार व्यक्त किया तथा उसके उपरान्त राष्ट्रगान के साथ सभा समाप्त कर दी गयी।
इस अवसर पर अरविंदर टोनू मोंगा, ऋषि मित्तल, विशाल सिंघल, सतीश गर्ग, निखिल मेहता, संचित अरोड़ा सहित उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं: