20 जून 2020

पार्षद का आरोप-नगरपरिषद के स्लाऊटर हाऊस में बिक रही अवैध शराब

डबवाली(लहू की लौ)पार्षद युद्धवीर रंगीला के अनुसार नगरपरिषद के जर्जर स्लाटर हाऊस का इस्तेमाल शराब की अवैध बिक्री के लिए सरेआम किया जा रहा है। इस संबंध में 4 जुलाई 2016 को पहली शिकायत तत्कालीन एसडीएम को की गई थी। इसके बाद 7 जुलाई 2016 को संबंधित विभाग से शिकायत की। नगरपरिषद की पहली बैठक 22 अगस्त 2016 को हुई, उस समय मामला अधिकारियों के ध्यान में लाया गया था। तब से लेकर आज तक यहां शराब की अवैध बिक्री बेखौफ जारी है। नगरपरिषद, पुलिस, आबकारी विभाग सबको मालूम होते हुए कोई कार्रवाई नहीं हो रही। रंगीला ने सीएम मनोहर लाल को शिकायत भेजी है।
पार्षद के अनुसार अवैध शराब की बिक्री का खामियाजा सरकार को भुगतना पड़ रहा है। साथ ही आम जन मानस भी अछूता नहीं है। छोटे बड़े हादसे शराब की अवैध ब्रांचों के आस-पास होते रहते हैं। किसी भी शिक्षण संस्थान के पास शराब की बिक्री गैर कानूनी होते हुए भी किलियांवाली रोड़ पर हरियाणा पब्लिक स्कूल के समीप शराब का ठेका बरसों से चल रहा है। रंगीला ने सीएम को भेजी शिकायत में कहा है कि पूरा विश्व कोरोना महामारी से जूझ रहा है तो वहीं अवैध ब्रांच चलाकर शराब माफिया डबवाली की गली-गली में शराब बेचने में जुटा है।

शिकायत या मुखबरी के आधार पर कई जगहों से शराब बरामद की है। कई जगहों से लाहन बरामद हुआ है। नशा तस्करी या फिर अवैध शराब बिक्री के खिलाफ पूरी सख्ती बरती जा रही है। हमनें कई एफआइआर लॉज की हैं।
-सत्यवान, प्रभारी, शहर थाना डबवाली

कोई टिप्पणी नहीं: