20 जून 2020

सरहद पर जवान तो कोरोना वारियर्स हमारे बीच रहकर करते हैं हमारी सुरक्षा

राहुल गांधी के जन्मदिन पर कोरोना वारियर्स को विधायक ने प्रशंसा पत्र देकर किया सम्मानित


डबवाली(लहू की लौ)कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन पर हल्का डबवाली के विधायक अमित सिहाग ने करोना वारियर्स को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया। विधायक के नेतृत्व में पार्षदों एवम् कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दो मिनट का मौन रख कर चीन की सीमा पर गलवान में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने नागरिक अस्पताल, नगरपरिषद एवं थाना शहर डबवाली में जाकर डाक्टरों, पेरा मेडिकल स्टाफ, नगरपरिषद अधिकारियों, सफ़ाई कर्मचारियों, एसएचओ डबवाली, पुलिस के जवानों सहित 275 करोना वारियर्स को प्रशंशा पत्र देकर सम्मानित किया।

इस मौके पर विधायक ने कहा कि सरहद पर रहकर हमारे जवान दुश्मन से हमारी रक्षा करते हैं, वहीं कोरोना वारियर्स हमारे बीच रहकर कोरोना महामारी से हमारी सुरक्षा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि करोना महामारी के चलते जहां हम सब अपने घरों में सीमित रहे वहीं आपने निर्भीकता से अपने कर्तव्य का पालन करते हुए अपनी सेवाएं प्रदान की और डबवाली में करोना संक्रमण को कम करने में अहम् भूमिका निभाई है जोकि बहुत ही सराहनीय है और मैं आपकी सेवा को सलाम करता हूं।
सिहाग ने कोरोना वारियर्स को संबोधित करते हुए कहा कि कहा कि वह सदैव आपका भाई बनकर आपके साथ खड़ा है। जो भी आवश्यकताएं होंगी उनको पूरा करवाना हमारी जिम्मेदारी है। उम्मीद करता हूं कि आपसे ऐसे ही निरंतर सहयोग मिलता रहेगा और हम जल्द ही करोना को हरा देंगे। विधायक ने नगरपरिषद के सीनेटरी इंस्पेक्टर संदीप बुंदेला को सफ़ाई कर्मचारियों के लिए मास्क एवं साबुन उपलब्ध करवाए गए।

कोई टिप्पणी नहीं: