युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

04 दिसंबर 2014

छुट्टी पर एसडीएम अब 2015 में मिलेंगे

डबवाली (लहू की लौ) एसडीएम सतीश कुमार के भिवानी ट्रांसफर होने के बाद डबवाली वासियों के लिये एक ओर बुरी खबर है। नवनियुक्त एसडीएम संजय राय वर्ष 2015 से पहले नहीं मिलेंगे। स्वास्थ्य कारणों के चलते वे छुट्टी पर चले गये हैं। उपमंडलाधीश कार्यालय में चर्चाएं जोरों पर हैं कि नये वर्ष के पहले हफ्ते में ही वे कार्यालय लौट सकते हैं।
पिछले दिनों हरियाणा सरकार ने एसडीएम सतीश कुमार का तबादला भिवानी कर दिया था। उनके स्थान पर भिवानी के एसडीएम संजय राय की नियुक्ति डबवाली की थी। 30 नवंबर को डैड लाईन घोषित करते हुये सरकार ने एचसीएस को नये स्थलों पर ज्वाईनिंग के आदेश दिये थे। आनन-फानन में एसडीएम संजय राय ने ज्वाईनिंग कर ली। स्वास्थ्य ठीक न होने के बावजूद 1 दिसंबर को वे कार्यालय में पहुंचे। कार्य न होने की वजह से वे छुट्टी पर चले गये हैं।
कौन संभालेगा शहर
करीब सवा माह तक उपमंडलाधीश कार्यालय विरान रहने वाला है। ऐसे में दफ्तरी कार्य तो प्रभावित होंगे ही साथ में शहर की स्थिति बिगड़ेगी। वहीं ब्यूटीफुल सिटी बनने जा रहे शहर में फिर से गंदगी दिखाई देने लगी है। साथ में अतिक्रमण पांव पसारने लगा है। उपमंडलाधीश के छुट्टी पर होने के कारण एक बार फिर लोगों को परेशानी उठानी पड़ेगी।

फोन से भी टूटा रिश्ता

छुट्टी पर जाने के साथ-साथ एसडीएम डबवाली से मोबाइल पर भी रिश्ता टूट गया है। डीसी के सख्त आदेशों के बावजूद एसडीएम डबवाली का सरकारी मोबाइल नं. 98123-00903 स्विच ऑफ है।

कोई टिप्पणी नहीं: