30 नवंबर 2014

बनवाला में हजारों की नकदी व सामान पर हाथ साफ किया

औढ़ां (लहू की लौ) गांव बनवाला में एक किरयाना की दुकान से हजारों रुपये की नकदी व सामान पर हाथ साफ होने का समाचार प्राप्त हुआ है।
दुकानदार मनफूल राम के अनुसार उसने रोजमर्रा के अनुसार दुकान बंद कर दी थी और दुकान के पीछे बने घर में सो गया। उसने बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाली महिला रोशनी देवी रात्रि करीब 8 बजे जब किसी के घर जाकर वापिस आ रही थी तो उसने देखा कि दुकान का गेट खुला हुआ है। जब उसने शोर मचाया तो एक व्यक्ति दुकान से निकलकर भाग लिया। शोर सुनकर काफी लोग मौके पर पहुंचकर चोर के पीछे दौड़े लेकिन चोर हाथ नहीं आया। दुकानदार के अनुसार चोर दुकान के गल्ले में रखी करीब 4500 रुपये की नकदी, गौशाला के लिए दुकान में लगे दानपात्र से 500 रुपये की नकदी व दुकान के साथ लगते कमरे से बैग में रखी 10 हजार रुपये की नकदी के अलावा दुकान से एक पुराना मोबाइल व अन्य सामान उड़ा ले गया।
शक जाहिर किया
दुकानदार ने इस चोरी का शक एक व्यक्ति पर जाहिर किया है। दुकानदार मनफूल के अनुसार चोर दीवार फांदकर घर के रास्ते दुकान में दाखिल हुआ था। वहीं उक्त व्यक्ति पर गांव के मदनलाल ने पिस्तौल दिखाने का आरोप भी लगाया है तथा ग्राम सरपंच को भी फोन पर गालियां देने का आरोप है। बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति की गांव में रिश्तेदारी है इसलिए वह अक्सर यहां पर आता जाता रहता है। उधर ग्रामीणों ने दो माह पूर्व चिरंजी लाल नामक व्यक्ति के निर्माणाधीन घर से हुई 40 हजार रुपये की नकदी व 5 तोला सोने की चोरी होने का शक भी उक्त व्यक्ति पर जाहिर किया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं: