15 जून 2020

द पार्क फोर पिलर्स में पहुंचे विधायक, बोले-युवाओं को प्रकृत्ति से जोडऩे का सराहनीय कदम

अमित सिहाग के साथ डॉ. केवी सिंह ने किया पार्क का निरीक्षण, पार्क निर्माण में करेंगे सहयोग
डबवाली(लहू की लौ)विधायक अमित सिहाग तथा वरिष्ठ नेता डॉ. केवी सिंह रविवार को सिरसा रोड स्थित नंदीशाला पहुंचे। द पार्क फोर पिलर्स का निरीक्षण किया। पार्क का निर्माण कर रही संस्था अपने के प्रॉजेक्ट चेयरमैन सुमित मिढ़ा तथा भूपिंद्र गुप्ता से प्रॉजेक्ट के बारे में चर्चा की। मिढ़ा ने बताया कि सामाजिक सहभागिता से संस्था पार्क विकसित कर रही है। करीब डेढ़ लाख रुपये खर्च की संभावना है।
विधायक ने कहा कि पार्क निर्माण में वे सहयोग करेंगे। कोरोना काल में इलाके की सामाजिक संस्थाओं ने बढ़ चढ़कर कार्य किया। जिसके वे कायल हैं। गौ सेवा के साथ-साथ युवाओं को प्रकृत्ति के साथ जोडऩे का यह कदम सराहणीय है। नंदीशाला में आने वाले बच्चों, महिला-पुरुषों को बैठने के लिए जगह उपलब्ध होगी।
सिहाग के अनुसार युवा साथियों तथा अन्य सामाजिक संगठनों को ऐसी पहल करनी चाहिए। शहर के भीतर पार्क विकसित करने चाहिए या फिर पहले से बने पार्कों का सुधारीकरण करना चाहिए।
उन्होंने कहा कि नंदीशाला प्रबंधक कमेटी से व्यक्तिगत आग्रह करूंगा कि वे पार्क के लिए कुछ जमीन ओर संस्था को दें, ताकि एक बहुत अच्छा हरा-भरा पार्क विकसित हो जाए।
इस मौके पर संस्था अपने के जितेंद्र ऋषि, नवदीप चलाना, इंद्र शर्मा, नंदीशाला युवा मंडल के प्रधान मनोज बांसल, राजेश जैन काला, सुमित मिढ़ा, पंकज मोंगा, अमन भारद्वाज मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं: