10 जून 2020

सीए बोले-सब्जी मंडी के लिए नगर सुधार मंडल से ली थी जमीन, कुछ असंजस के कारण नहीं आवंटित हो रही दुकानें

विधायक अमित सिहाग ने सब्जी मंडी शुरु करवाने के लिए मार्केटिंग बोर्ड के सीए जे. गणेशन से की मुलाकात
डबवाली(लहू की लौ)विधायक अमित सिहाग डबवाली में नई सब्जी मंडी को जल्द शुरू करवाने के लिए लगातार प्रयासरत हैं। मंगलवार को सीए मार्केटिंग बोर्ड जे. गणेशन से मुलाकात कर अपडेट ली। इससे पहले उन्होंने मुख्यमंत्री हरियाणा से मिल कर मंडी को शुरू करवाने की मांग की थी।
विधायक ने सीए मार्केटिंग बोर्ड से मुलाकात कर कहा कि वर्तमान में नई सब्जी मंडी को शुरू करवाना हमारी प्राथमिकता है। साथ ही मंडी शुरू होने में हो रही देरी का कारण भी उन्होंने अधिकारी से पूछा, जिसके जवाब में सीए मार्केटिंग बोर्ड ने विधायक को बताया कि नई सब्जी मंडी को जगह नगर सुधार मंडल ने दी थी उसमें कुछ असमंजस की स्थिति बनी हुई थी जिस कारण दुकानों का आवंटन नहीं हो पाया। उन्होंने विधायक को बताया कि अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी कर दिए गए हैं। अधिकारी प्राथमिकता से मंडी का निरीक्षण कर मंडी शुरू होने में आ रही कमियों को दूर करेंगे और जल्द ही दुकानों का आवंटन कर मंडी को शुरू करवा दिया जाएगा।
अमित सिहाग ने कहा कि पुराने लाइसेंस धारक सब्जी विक्रेताओं के हितों को ध्यान में रखते हुए उन्हें न्यूनतम दर पर दुकानों अलॉट करनी चाहिए। इस पर सीए मार्केटिंग बोर्ड ने विधायक को आश्वस्त करते हुए कहा कि जो पुराने लाइसेंस धारक सब्जी विक्रेता हैं उनको ड्रॉ के माध्यम से दुकानों का आवंटन कर दिया जाएगा और बची हुई दुकानों की ही नीलामी की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं: