17 दिसंबर 2014

रूठी पत्नी नहीं मानी तो पति ने जहर निगला

डबवाली (लहू की लौ) पिछले छह माह से रूठकर अपने मायके बैठी पत्नी साथ चलने के लिये नहीं मानी तो पति ने शराब के नशे में धुत्त होकर जहर निगल लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दफा 174 सीआरपीसी के तहत इत्तेफाकिया मौत की कार्रवाई अमल में लाई है।
वार्ड नं. 1 के अंतर्गत आने वाले उत्तम नगर निवासी किरण पुत्री कुलवंत सिंह उर्फ छिंदा की शादी करीब 10 साल पूर्व बठिंडा के प्रताप नगर की गली नं. 11 निवासी सुखजीत सिंह पुत्र जरनैल सिंह के साथ हुई थी। शादी के बाद वह उससे मारपीट करने लगा। इस दौरान वह कई बार अपने मायके आ जाती। पिछले छह माह से किरण डबवाली आई हुई थी। इस दौरान कई बार सुखजीत ने अपनी पत्नी को वापिस उसके ससुराल लेजाने का प्रयास किया।
जान से मरने की धमकी दी थी
कुछ दिन पूर्व सुखजीत ने अपनी पत्नी को आत्महत्या की धमकी दी थी। सोमवार शाम को वह शराब के नशे में धुत्त होकर डबवाली पहुंचा। उत्तम नगर में स्थित अपने ससुराल पहुंचते ही उल्टियां करने लगा। उसने पत्नी के घर की चौखट पर अपना दम तोड़ दिया।
गोल बाजार पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई देसराज ने बताया कि मृतक के बड़े भाई जीत सिंह पुत्र जरनैल सिंह के ब्यान पर दफा 174 सीआरपीसी के तहत इत्तेफाकिया मौत की कार्रवाई अमल में लाई गई है। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे उसके वारिसों को सौंप दिया।

कोई टिप्पणी नहीं: