युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

08 दिसंबर 2014

पार्सल में ब्लू सीडी आने से हड़कंप

डबवाली (लहू की लौ) डबवाली के एक वार्ड में पार्सल के जरिये ब्लू सीडी मिलने से सनसनी फैली हुई है। मामला पुलिस तक जा पहुंचा है। पार्सल भेजने वाला व्यक्ति कौन है, यह पता लगाने के लिये मौहल्ला वासी तथा पुलिस दोनों जुटे हुये हैं।
अर्जुन की तालाश जारी
मामला करीब पंद्रह दिनों से चल रहा है। लेकिन अभी तक पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। जानकारी अनुसार पंद्रह दिन पूर्व दो युवक शहर की एक गली में आये जिनके हाथ में पार्सल था। किराये पर रह रही एक नर्स के घर पार्सल खिसकाने का प्रयास किया। लेकिन सफलता नहीं मिली। बाईकर्स ने वहां से गुजर रहे करीब बारह वर्षीय बच्चे की मदद से पार्सल मकान में पहुंचा दिया। कुछ दिन पूर्व ही इसी गली में स्थित एक अन्य मकान में भी ब्लू सीडी पहुंच गई। सीडी के साथ आये एक पत्र में अश्लील शब्दावली का प्रयोग किया गया था। एक बच्चे पर सीडी तथा पत्र भेजने का आरोप लगाते हुये मकान मालिक ने इसकी शिकायत पुलिस में कर दी।
नर्स से बोले सीडी मिल गई
पता चला है कि बाईक सवार युवकों ने नर्स का पीछा नहीं छोड़ा। अपने भाई के साथ बाईक पर जा रही नर्स को बीच रास्ते बुलाकर मुंह ढांपे युवकों ने ब्लू सीडी मिलने के बारे में पूछा।
अर्जुन की तालाश जारी
उपरोक्त मामले को लेकर वार्ड के लोगों की एक पंचायत शनिवार को हुई। जिसमें उस बच्चे को भी बुलाया गया, जिसके हाथों पार्सल भेजा गया था। बच्चे ने बताया कि उसने बाईक पर आये युवकों के कहने पर नर्स के घर पर पार्सल दिया था। लेकिन दूसरे घर में सीडी कैसे पहुंची, उसे मालूम नहीं। बच्चे ने बताया कि पार्सल देने वाले युवक ने उसे अपना नाम अर्जुन बताते हुये कहा था कि अगर कोई पार्सल के बारे में पूछे तो बता देना अर्जुन देकर गया है। पंचायत में अर्जुन का नाम सामने आने के बाद वार्ड के लोगों का बच्चे के प्रति शक दूर हो गया। अब लोग अर्जुन नामक युवक की तालाश कर रहे हैं।
गोल बाजार पुलिस चौकी के एसआई भूप सिंह ने बताया कि उपरोक्त मामले की शिकायत पुलिस में आई है। पुलिस अर्जुन नामक युवक की तालाश कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं: