12 जून 2020

600 नशीले प्रतिबंधित कैप्सूलों सहित बाईक सवार काबू

सिरसा (लहू की लौ) जिला भर में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की सीआईए डबवाली पुलिस टीम ने गश्त व चैकिंग के दौरान मम्मड़ खेड़ा क्षेत्र से मोटरसाइकिल सवार एक युवक को 600 नशीले प्रतिबंधित कैप्सूलों के साथ गिरफ्तार किया है ।
इस संबंध में जानकारी देते हुए सीआईए डबवाली प्रभारी इंस्पैक्टर अवतार सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान विनोद कुमार पुत्र हंसराज निवासी नथौर के रूप में हुई है।
सीआईए डबवाली प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए युवक से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर दो लोगों के खिलाफ थाना रानियां में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि सीआईए डबवाली के सहायक उप निरीक्षक चरणजीत सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चैकिंग के दौरान गांव मम्मड़ खेड़ा में मौजूद थी। इसी दौरान सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार युवक ने पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिनहा पर उक्त मोटरसाइकिल सवार युवक को काबू कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 600 नशीले प्रतिबंधित कैप्सूल बरामद हुए।

कोई टिप्पणी नहीं: