25 मई 2020

झाड़ फूंक वाले बाबा के घर से 66 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद

गलत घर में घुसने के कारण घर को ताला लगा निकल भागा बाबा
आरोपित की तालाश के लिए सीआइए पुलिस की टीम का गठन
डबवाली(लहू की लौ) झाड़ फूंक करके लोगों के दु:ख दूर करने का दावा करने वाले पप्पू बाबा नामक शख्स के घर से पुलिस ने 66 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद किया है। मामला डबवाली के वार्ड नं. 7 के तहत आने वाले प्रेमनगर की गली नं. 5 का बताया जाता है। यहां सीआइए डबवाली के एसआइ राजपाल के नेतृत्व वाली टीम शनिवार रात करीब 8 पहुंची थी। मुखबरी थी कि पप्पू बाबा उर्फ राजकुमार बांसल के मकान में अफीम या पोस्त भंडारित है। पुलिस पहुंची तो ताला लगा हुआ था। ऐसे में डयूटी मजिस्ट्रेट तहसीलदार संजय चौधरी को बुलाया गया। तहसीलदार ने पार्षद अंजू बाला की मौजूदगी में ताला तुड़वा दिया। घर के पीछे बने पुराने कमरे में चार बैग बरामद हुए। उन्हें खोला गया तो डोडा पोस्त बरामद हुआ। पुलिस के अनुसार तीन बैग मे 20-20 किलोग्राम तथा एक बैग में छह किलोग्राम डोडा पोस्त मिला है। आरोपित राजकुमार बांसल उर्फ पप्पू बाबा के खिलाफ शहर थाना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

गलत घर में घुस गई पुलिस, आरोपित ताला लगाकर फरार
मुखबरी पाकर पुलिस प्रेमनगर में पहुंची थी। पुलिस गलती से किसी अन्य घर में घुस गई। जब तक पुलिस को गलती का अहसास होता, तब तक आरोपित घर को ताला लगाकर निकल गया। बाद में पुलिस ने घर की तालाशी लेने के लिए आरोपित को कॉल की तो उसने बताया कि वह सपरिवार चंडीगढ़ गया हुआ है। जबकि उसकी मोबाइल लोकेशन डबवाली की ही आ रही थी। ऐसे में डयूटी मजिस्ट्रेट ने ताला तोडऩे के आदेश दिए थे। घर में छापामारी की तो मुखबरी सही पाई गई थी।

66 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामदगी के मामले में आरोपित राजकुमार उर्फ पप्पू बाबा के खिलाफ शहर थाना डबवाली में अभियोग अंकित किया गया है। आरोपित की तालाश में सीआइए डबवाली की टीम का गठन किया गया है। गिरफ्तारी के बाद महत्वपूर्ण खुलासा होने की संभावना है।
-कुलदीप सिंह बेनीवाल, डीएसपी डबवाली

कोई टिप्पणी नहीं: