युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

17 नवंबर 2014

क्लब की वर्षगांठ पर समाजसेवी तनेजा सम्मानित

डबवाली (लहू की लौ) गांव अहमदपुर दारेवाला के डॉॅ. भीमराव अंबेडकर स्पोट्र्स क्लब के सदस्यों ने रविवार को क्लब का 19वां स्थापना दिवस मनाया। अनुसूचित जाति चौपाल में स्थित क्लब के कार्यालय में समारोह का आयोजन किया गया। 
निस्वार्थ भाव से करनी चाहिये सेवा-तनेजा
जिसमें समाजसेवी मास्टर जीवनदास तनेजा ने बतौर मुख्यातिथि के तौर पर शिरकत की। जबकि अध्यक्षता क्लब के पूर्व प्रधान रामकुमार जोगपाल व ओमप्रकाश टेलर ने की। समारोह में क्लब के पहले प्रधान सुधीर कुमार तथा वरिष्ठ सदस्यों ने अपने-अपने अनुभव सांझे किये। क्लब के शानदार 18 वर्ष पूरे होने पर बधाई दी। मास्टर जीवन दास तनेजा गोदिकां ने अपने संबोधन में कहा कि जो खुशी समाजसेवा करने में मिल सकती है, वो किसी और काम में नहीं। इसलिए इंसान को स्वार्थ भाव से नहीं बल्कि निस्वार्थ भाव से सेवा करनी चाहिए। क्लब प्रधान गुरविंद्र सिंह पन्नू ने कहा कि युवा अपनी ऊर्जा को एकता के साथ सही दिशा में प्रयोग करे ताकि गांव का नाम रोशन हो। उन्होंने कहा कक्षा, परीक्षा, प्रतियोगिताओं की पढ़ाई क्लब के पुस्तकालय में कर सकते है।
इन्होंने भी रखे विचार
इस अवसर पर क्लब सचिव रामचंद्र नोखवाल, उपप्रधान चरणजीत, कैशियर जगदीप घायल, प्रचार सचिव सुनील कुमार ने भी अपने विचार रखे। इस अवसर पर वरिष्ठ सदस्य रिछपाल रोलन, सुरजीत रंगा, सुरेश टेलर, मास्टर ओमप्रकाश, अर्जुन दास तनेजा, सुरेन्द्र चारण, संदीप, राजपाल चौहान, संदीप सहोत्रा, मांगेराम मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं: