युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

08 जनवरी 2011

पत्थरों में से बरामद हुए 1 लाख 67 हजार

सिरसा। शहर थाना पुलिस ने हस्ताक्षरयुक्त खाली चैक चुराकर बैंक से दो लाख रूपए निकलवाने मामले में एक आरोपी को काबू किया है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर  रेलवे कालोनी क्षेत्र से 1 लाख 67 हजार रूपए बरामद कर लिए है।
यह जानकारी देते हुए शहर थाना पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक एवं जांच अधिकारी बच्चू सिंह ने बताया कि हाउसिंग एलआईसी एजेंट विजय कुमार पुत्र रामगोपाल गांधी कालोनी निवासी ने बीते दिवस शहर थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसकी पत्नी स्नेहलता के नाम से राजस्थान बैंक में खाता है। उसने बताया कि घर में स्नेहलता के हस्ताक्षर युक्त खाली चैक रखे हुए थे। शिकायतकर्ता ने बताया कि घर में काम करने वाले नौकर फिरोज वर्मा पुत्र विश्वानाथ निवासी हाउस न.280, एमसी कालोनी सिरसा ने हस्ताक्षरयुक्त चैक चुरा लिया। इसके पश्चात आरोपी ने उक्त चैक पर दो लाख रूपए की राशि भरकर बैंक से निकलवा ली। शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपी ने एक हजार रूपए वापिस खाते में जमा करवा दिए तथा 1 लाख 99 हजार रूपए लेकर चंपत हो गया।
इस मामले में विजय कुमार की शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी फिरोज वर्मा को सिरसा के बस स्टैंड क्षेत्र से उस समय काबू कर लिया जब वह भागने की फिराक था। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर रेलवे कालोनी क्षेत्र से पत्थरों के नीचे छुपाकर रखे गए 1 लाख 67 हजार रूपए बरामद कर लिए।

कोई टिप्पणी नहीं: