युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

08 मार्च 2010

वाहन चालक परेशान

औढ़ां (जितेन्द्र गर्ग) सिरसा से संगरिया लिंक रोड खस्ता हालत में है और गांव घुकांवाली से लेकर रामपुरा बिश्रोइया तक सड़क बेहद खराब स्थिति है जिसके कारण मात्र 15 किलोमीटर का यह मार्ग पार करने में वाहन चालकों को अनेक परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस मार्ग पर सड़क धंस गई है और सड़क ऊबड़ खाबड़ हो गई है जिसके कारण वाहनों के दुघर्टनाग्रस्त होने की संभावना बनी रहती है।
वाहन चालकों नुहियांवाली के रामेश्वर, रत्ताखेड़ा के सही राम, घुकांवाली के मेजर सिंह व निहाल बैनिवाल तथा गांव राजपुरा के सरदारा सिंह व सर्वजीत आदि ने बताया कि सड़ का यह टुकड़ा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है और जगह जगह गड्ढे हो जाने के कारण उन्हें भारी परेशानी होती है। उन्होंने बताया कि इस विषय में विभाग के अधिकारियों को अनेक बार अवगत करवाया गया है लेकिन इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया। उल्लेखनीय है कि सिरसा संगरिया नामक इस मार्ग के आसाखेड़ा से गोरीवाला व पन्नीवाला मोटा से घुकांवाली तक के हिस्से को नए सिरे से बना दिया गया है लेकिन यह 15 किलोमीटर का टुकड़ा अभी भी खस्ताहाल है जिसे अतिशीघ्र ठीक किए जाने की आवश्यकता है।
इस विषय में पीडब्ल्यूडी सिरसा के एसडीओ बुधराम से बात किए जाने पर उन्होंने बताया कि इस सड़क की रिपेयर सन 2001-02 में करवाई गई थी। अब अगले वित्त वर्ष के शुरू में इस सड़क की रिपेयर करवा दी जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं: