07 सितंबर 2009

अच्छे काम को करने में धन का अभाव आड़े नहीं आता-डीआईजी


डबवाली (लहू की लौ) फरीदकोट रेंज के डीआईजी डॉ. जितेन्द्र जैन ने कहा कि किसी भी अच्छे काम को करने में धन का अभाव आड़े नहीं आता, बशर्ते काम करने वाले की नियत और दिल साफ हों।

वे रविवार को यहां के श्री महावीर जैन विकास संस्थान के दूसरे वार्षिक समारोह एवं वृद्ध आश्रम के उद्घाटन के अवसर पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से विशेष बच्चों में उत्साह और उमंग है, उससे हमें भी हमेशा लेते हुए अपने जीवन को उत्साह और उमंग से जीना चाहिए।
उन्होने कहा कि विशेष बच्चों के लिए इस प्रकार का सहयोग किया जाना चाहिए कि वे बड़े होकर आत्मनिर्भर बनें और स्वयं को किसी पर बोझ न समझें। इस मौके पर विशेष बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करके श्रोताओं का मन मोह लिया।
इस अवसर पर पूर्व सैशन जज एन.सी. नाहटा, कैलाश चन्द जैन फत्तेहाबाद, वेदप्रकाश जैन फत्तेहाबाद, नगरपालिका अध्यक्षा सिम्पा जैन, राजेन्द्र जैन, लवलीन जैन कालांवाली, पवन जैन गोलूवाला, रामलाल बागड़ी, प्रिंसीपल रणवीर सिंह, सुरेन्द्र गुप्ता, जितेन्द्र शर्मा, डॉ. आर.के. वर्मा, रणजीत सिंह सांवतखेड़ा, बंटी गोयल, जगदीप सूर्या पार्षद, तरसेम गर्ग, डॉ. संतोष अरोड़ा, केशव सिंघल सीए, अंजू सिंघल, कृष्ण गुप्ता, अशोक पाहूजा, इन्द्र शर्मा, गुरचरण सिंह आदि उपस्थित थे। इस मौके पर मंच का संचालन मोहन लाल कौशिक ने किया। संस्थान के अध्यक्ष सुमति जैन ने आये हुए मेहमानों का धन्यवाद किया।

कोई टिप्पणी नहीं: