07 सितंबर 2009

डकैती का दूसरा आरोपी न्यायिक हिरासत में

औढ़ां (जितेंद्र गर्ग) औढ़ां पुलिस ने डकैती मामले के दूसरे आरोपी बलतेज उर्फ बलदेव उर्फ बिट्टू निवासी पंजावा थाना लंबी को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। यह जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ओढ़ां हीरा सिंह ने बताया कि बलदेव सिंह उर्फ बिट्टू को दो दिन के पुलिस रिमांड के बाद आज डबवाली में न्यायधीश अमरजीत सिंह की अदालत में पेश किया गया जहां से उसे उसे 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
उल्लेखनीय है कि गत 24 जुलाई की रात्रि एक ट्रक नंबर आरजे 20 जी 5829 बठिंडा पंजाब से ईंट भ_े वाली राख लेकर रेवाड़ी जा रहा था। रात्रि 10 बजे के लगभग ट्रक जब जीटी रोड पर स्थित जूट मिल के नजदीक पहुंचा तो पीछे से आ रही एक सफेद रंग की एस्टीम कार ने ट्रक को इशारा देकर रोक लिया तथा कार में सवार तीन युवकों ने ट्रक के चालक परिचालक को कागजात दिखाने को कहा।
ट्रक चालक गुरमीत सिंह पुत्र हरि सिंह निवासी कोटकपुरा ट्रक से नीचे उतरकर जब कागजात दिखाने लगा तो उनमें से एक युवक ने चालक को पिस्तौल की नोक पर लेते हुए कहा कि जो कुछ है हमारे हवाले कर दो। इस पर चालक ने 2 हजार रुपए उसके हवाले कर दिए। इतने पर संतुष्ट न होते हुए उन्होंने चालक गुरमीत सिंह, परिचालक राजू शर्मा व ट्रक की तलाशी ली तो उनके हाथ एक मोबाइल लगा। नकदी और मोबाइल छीनकर उन्होंने कार को वापिस ओढ़ां की ओर मोड लिया और फरार हो गए थे और ट्रक चालक चालक ने पन्नीवाला मोटा स्थित नाके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दे दी थी।

कोई टिप्पणी नहीं: