25 जून 2020

210 नशीली प्रतिबंधित गोलियों सहित स्कूटी सवार युवक काबू

डबवाली (लहू की लौ) जिला भर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला की थाना शहर डबवाली पुलिस ने गस्त व चैकिंग के दौरान मंडी डबवाली क्षेत्र से स्कूटी सवार एक युवक को 210 नशीली प्रतिबंधित गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है ।
इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना शहर डबवाली प्रभारी सब इंस्पैक्टर सत्यवान ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान अजय उर्फ पप्पू पुत्र मुकंद लाल सिंह निवासी वार्ड नं. 15, मंडी डबवाली के रूप में हुई है । थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए युवक से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर दो लोगों के खिलाफ थाना शहर डबवाली में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है।
उन्होंने बताया कि थाना शहर डबवाली पुलिस के सहायक उप निरीक्षक सुरेश कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गस्त व चैकिंग के दौरान मंडी डबवाली क्षेत्र में मौजूद थी। इसी दौरान सामने से आ रहे स्कूटी सवार युवक ने पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिनहा पर उक्त स्कूटी सवार युवक को काबू कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 210 नशीलीं प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुईं।  

कोई टिप्पणी नहीं: