युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

05 जून 2011

पुलिस अधिकारी ने रिश्वत में लिए 30 लाख-अभय सिंह चौटाला

डबवाली (लहू की लौ) प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर इनेलो द्वारा 11 जून को प्रस्तावित सिरसा बंद ऐतिहासिक होगा। जिसमें करीब 30 हजार महिला पुरूष कार्याकत्र्ता सड़कों पर उतर कर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे।
ऐलनाबाद के विधायक चौ. अभय सिंह चौटाला ने गांव गंगा में पैक्स गोरीवाला के चेयरमैन संदीप सिंह गंगा के निवास स्थान पर आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि विधानसभा चुनावों में भयमुक्त और भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देने का वायदा कर सत्ता में आई हुड्डा सरकार प्रदेश में कानून व्यवस्था लागू करने में पूरी तरह से असफल रही है। प्रदेश में जहां अपराधियों का बोलबाला है वहीं प्रदेश का संतरी से लेकर मंत्री, मंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक भ्रष्टाचार में डूबा हुआ है।
उन्होंने बताया कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का इस कदर जनाजा निकल चुका है कि मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र में ही औसतन रोजाना एक हत्या होती है। सिरसा जिले में पिछले दो वर्षों में 106 हत्याएं हो चुकी है। जिसमें अधिकांश अभी तक अनसुलझी पहेली बनी हुई है। उन्होंने जिले के एक आला पुलिस अधिकारी पर एक दोहरे हत्याकांड में एक आरोपी को बाहर निकालने के लिए 30 लाख रुपये की कथित तौर पर रिश्वत लेने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर इसकी जांच करवाये जाने की मांग की है।
ऐलनाबाद के विधायक ने बताया कि हजकां के बागी 5 विधायकों का फैसला जल्द आने की उम्मीद है और पांचों विधायकों की सदस्यता रद्द होना तय है और इसके साथ ही प्रदेश की हुड्डा सरकार की रवानगी भी जल्द होगी और प्रदेश में इनेलो की सरकार बनने का रास्ता साफ होगा। इस मौके पर जिला परिषद के अध्यक्ष सीता राम, राधे राम गोदारा, रणवीर सिंह राणा, दर्शन मोंगा, लभू सेठी, गुलजारी सिंह सोना, सर्वजीत मसीतां, अधिवक्ता कुलदीप सिंह सिधू कुलदीप जम्मू, लवली मेहता, महिंद्र डूडी, टेक चंद छाबड़ा, सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं: