युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

27 नवंबर 2010

तीन दिनों में डबवाली बनी क्राईम सिटी

डबवाली (लहू की लौ) बदमाशों की बढ़ रही गतिविधियों ने आमजन को दहशत में डालते हुए पिछले तीन दिनों से डबवाली शहर को क्राईम सिटी बना डाला है। कभी चोरी, तो कभी सीनाजोरी, तो कभी सरे बाजार तेजधार हथियारों से हत्या। एक ही रात में नगर में अज्ञात चोरों ने तीन वारदातों को अंजाम दिया। कलोनी रोड़ पर स्थित श्री गणेश जूस बार से चोर हजारों रूपए के विद्युत उपकरण चुरा ले गए। न्यू बस स्टैण्ड रोड़ पर एक बाईक और साईकिल को उड़ा ले गए।
श्री गणेश जूस बार के मालिक अमर लाल ने बताया कि शुक्रवार सुबह 6 बजे जब वह अपनी दुकान पर आया तो देखा कि दुकान का शट्टर उठा था और ताले गायब थे। दुकान के भीतर पडी दो बैटरी और एक इन्वर्टर गायब मिला। जिसकी कीमत करीब बीस हजार रूपए है। इसकी सूचना थाना शहर पुलिस को दी गई।
डबवाली के आदर्श नगर निवासी भारत भूषण वधवा (40) ने बताया कि वह न्यू बस स्टैण्ड पर एकाऊंटैंट लवली सिंगला के पास एकाऊंट सीखने के लिए गुरूवार रात को गया था। करीब 9 बजे बैच समाप्त होने के बाद वह बाहर निकला तो देखा कि उसका ब्लैक रंग का स्पलेण्डर प्लस बाईक (नं. एचआर21बी/1125) गायब है। इसी रोड़ पर स्थित ब्रादर्ज टेलर के मालिक कुलविन्द्र सिंह का बाहर खड़ा साईकिल कोई अज्ञात व्यक्ति उठा ले गया।थाना शहर प्रभारी इंस्पेक्टर बलवंत जस्सू ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं: