युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

27 नवंबर 2010

बदमाशों ने किया व्यापारियों पर कापों से हमला

डबवाली (लहू की लौ) वीरवार की रात को लगभग 9.30 बजे कुएं वाली गली में चार अज्ञात मोंकी कैपधारी युवकों ने कापों से दो व्यापारियों पर हमला करके उन्हें घायल कर दिया और फरार हो गये।
डबवाली के गुरूद्वारा श्री कलगीधर सिंह सभा के सामने स्थित करियाना विक्रेता मै. बिशम्बर दास रूलदू राम फर्म के पार्टनर संजय बागड़ी (40) पुत्र श्री चन्द ने बताया कि उनके पास दिल्ली से हल्दी, मिर्च, मसाला का व्यापारी जीवन राम (55) पुत्र सूरज भान भुगतान लेने के लिए वीरवार दोपहर को आया हुआ था। रात को उसने जीवन राम को वार्ड नं. 2 की अमृतरियों वाली गली में स्थित अपने घर पर खाना खिलाया और बस स्टैंड छोडऩे के लिए अपनी बाईक पर रवाना हो गया। वह अभी घर से निकल कर कुएं वाली गली में गया ही था कि मास्टर लभू राम गोयल के घर के पास पहले से चार युवक खड़े थे। इन युवकों ने मोंकीकैप से अपने चेहरे ढांपे हुए थे।
बागड़ी के अनुसार इन चार युवकों में से दो मोटरसाईकिल को स्टार्ट किये हुए थे जबकि दो युवक खड़े थे। जैसे ही उनकी वाईक खड़े हुए युवकों के पास से गुजरने लगी तो इन युवकों ने तेजधार हथियारों से उन पर हमला कर दिया। वह और उसके साथ जा रहा व्यापारी वहीं गिर गये। उनका शोर सुन कर इक्_े हुए गली वासियों को देख कर युवक वहां से फरार हो गये। लेकिन एक युवक से भागते समय हथियार वहीं गिर गया। घायल अवस्था में गली वासियों ने उन्हें सरकारी अस्पताल पहुंचाया।
इसकी सूचना तत्काल गोल बाजार पुलिस चौकी को दी गई। सूचना पाकर मौका पर पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई कृष्ण कुमार दल बल के साथ पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। कृष्ण कुमार ने बताया कि घायल संजय कुमार तथा जीवन राम ने कार्यवाही करवाने से इंकार करते हुए अस्पताल से एमएलआर भी नहीं कटवाई है। लेकिन पुलिस ने इस एरिया में लॉ एण्ड ऑर्डर की स्थिति को बनाये रखने के लिए गश्त बढ़ा दी है।
ज्ञातव्य रहे बुधवार शाम से लगातार गोल बाजार पुलिस चौकी क्षेत्र में वारदातें हो रही हैं। जिससे पूरे नगर में दहशत का माहौल है।

कोई टिप्पणी नहीं: