24 फ़रवरी 2010

पीलीबंगा अश्लील सीडी का प्रकरण दर्ज

पीलीबंगा। पीलीबंगा अश्लील सीडी का पुलिस ने आज एक फोटो स्टूडियो के पार्टनर युवक के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया, जो कथित रूप से फरार है। यह प्रकरण अश्लील सीडी में कैद हुई युवती के मामा द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर दर्ज किया गया है, जिसमें स्टूडियो के पार्टनर विनोद बिश्नोई को नामजद किया गया है।
रावतसर के डीएसपी पवन मीणा ने बताया कि यह स्टूडियो पुलिस के दिवंगत सब इंस्पेक्टर के पुत्र का है, जिसे विनोद बिश्नोई को उसने ठेके पर दे रखा था। इसी स्टूडियो में गुप्त रूप से कैमरा लगाकर विनोद बिश्नोई ने युवती के साथ अश्लील हरकतें करने की मूवी बना ली। युवती के मामा ने आरोप लगाया है कि विनोद इस मूवी को सार्वजनिक करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था। पुलिस के अनुसार यह मामला धारा 384 और आईटी एक्ट की धारा 6 के तहत दर्ज किया गया है। श्री मीणा ने बताया कि विनोद बिश्नोई को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
पीलीबंगा में यह अश्लील सीडी सार्वजनिक हो जाने से हड़कंप मचा हुआ है। हड़कंप मचते ही विनोद बिश्नोई स्टूडियो बंद करके गायब हो गया। इस सीडी की जानकारी मिलने पर हनुमानगढ़ के पुलिस अधीक्षक मोहनलाल निठारवाल ने जांच के निर्देश दिये। जानकारी के अनुसार पीलीबंगा पुलिस ने सीडी में नजर आ रही युवती की शीघ्र ही पहचान कर ली और रात को ही पीलीबंगा के निकट उसके गांव में पूछताछ करने के लिए पहुंच गए। सूत्रों के अनुसार यह युवती मूल रूप से पंजाब की निवासी है और पिछले कुछ समय अपने मामा के पास रहकर पढ़ाई कर रही है।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस युवती का विनोद बिश्नोई के साथ पिछले अढ़ाई-तीन वर्षों से प्रेम संबंध चले आ रहे हैं। दोनों अविवाहित हैं। जांच में पता चला कि विनोद ने युवती को धोखा देकर अश्लील फिल्म बनाई। स्टूडियो के जिस कक्ष में फिल्म बनाई गई, उसमे कैमरा लगे होने की जानकारी युवती को नहीं थी। उसे तो अभी तक नहीं पता था। सीडी सार्वजनिक होने पर युवती और उसके परिजन सदमे में हैं। सूत्रों के अनुसार युवती विनोद के साथ विवाह करना चाहती थी, लेकिन विनोद गैर जाति का होने के कारण युवती के परिजन राजी नहीं हुए। युवती के परिजनों पर दबाव बनाने की नियत से विनोद ने अश्लील फिल्म बनाई, लेकिन उसने भी इसे सार्वजनिक नहीं किया। सूत्रों के मुताबिक लगभग डेढ़ वर्ष पहले बनाई इस अश्लील फिल्म को विनोद ने अपने मोबाइल में डाउनलोड किया हुआ था। कुछ समय पहले मोबाइल फोन खराब हो गया, जिसे ठीक करवाने के लिए वह एक मैकेनिक के पास ले गया। संदेह है कि इस मैकेनिक ने मोबाइल ठीक करने के बाद उसकी मैमोरी में फीड अश्लील फिल्म को अपने कम्प्यूटर में डाउनलोड कर लिया। सात मिनट 41 सैकेंड की इस मूवी के अंतिम क्षणों में एक ओर युवती कक्ष में आती है और वह विनोद बिश्नोई के साथ बातचीत करती है। सूत्रों के अनुसार यह दोनों युवतियां सहेलियां हैं। दूसरी युवती की शादी छह महीने पहले हरियाणा में हुई है। सार्वजनिक होने के बाद इस अश्लील फिल्म की सीडी, क्लिपिंग खुलकर बाजार में आ गई है। धड़ल्ले से इस मूवी को सीडी में डालकर बेचा जा रहा है और मोबाइल फोनों में डाउनलोड की जा रही है। ई-मेल भी जमकर हो रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: