18 नवंबर 2009

दुर्घटनाओं में तीन की मौत

सिरसा (लहू की लौ) क्षेत्र में अलग-अलग हुई सड़क दुर्घटनाओं में तीन व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया। घायल को सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया। मृतकों के शवों का अंत: परीक्षण वारिसों के सुपुर्द कर दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार जोधकां निवासी राजेश पुत्र शीशपाल आज प्रात: अपने साथी मेनपाल पुत्र धन्ना लाल के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर गदली जा रहा था। धुंध होने की वजह मोटरसाइकिल सामने जा रहे रेहड़े से जा टकरायसा। जबरदस्त भिडं़त में राजेश की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मेन पाल घायल हो गया। राहगीरों ने घटना की जानकारी डिंग थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सामान्य अस्पताल पहुंचाया और शव का अंत: परीक्षण करवा वारिसों के सुपुर्द कर दिया।
उधर, जीवननगर के निकट बस तले कुचले जाने से एक बिहारी युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव सामान्य अस्पताल में पहुंचाया। परिजनों की शिकायत पर रानियां थाना पुलिस ने बस चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हरीनंदन राय पुत्र सुदेना राय निवासी धर्मपुरा (बिहार) एलनाबाद में रह रहा था। गत दिवस दिवस व किसी कार्यवश जीवननगर आया था। बस से उतरते समय अचानक उसका पैर फिसल गया और वह बस तले कुचला गया। घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं गत दिवस डिंग के निकट अज्ञात जीप की चपेट में आने से ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस ने संसार सिंह पुत्र सुखविंद्र सिंह निवासी बग्गूवाली की शिकायत पर अज्ञात जीप के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं: