11 जून 2020

हजारों रुपये की जुआ व सट्टा राशि के साथ चार लोग काबू


सिरसा (लहू की लौ)जिला भर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्यवाही करते हुए जिला पुलिस ने विभिन्न स्थानों से चार लोगों को 11 हजार 140 रुपये की जुआ व सट्टा राशि के साथ काबू किये हैं।
प्रथम घटना में जिला की शहर डबवाली थाना पुलिस ने गस्त व चैकिंग के दौरान गांधी नगर मण्डी डबवाली क्षेत्र से महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर सार्वजनिक जगह पर जुआ खेल रहे दो लोगों को 7500/- रु की जुआ राशि व ताश के पत्तों के साथ काबू किये हैं। इस संबधं में जानकारी देते हुए थाना शहर डबवाली प्रभारी सब इंस्पैक्टर सत्यवान ने बताया की पकड़े गये लोगों की पहचान रमेश कुमार पुत्र माधो राम निवासी गांधी नगर, मण्डी डबवाली व अमनदीप सिंह पुत्र करनैल सिंह निवासी धारीवाल नगर, वाडऱ् नं. 20, मण्डी डबवाली के रुप में हुई है। पुलिस ने पकड़े गए लोगों के खिलाफ थाना शहर डबवाली में गेम्बलिंग एक्ट व भा.द.स. की धारा 188 के तहत अभियोग दर्ज कर लिया है।
  जिला की शहर डबवाली थाना पुलिस ने गस्त व चैकिंग के दौरान गांव देसूजोधा क्षेत्र से महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर सार्वजनिक जगह पर सट्टा खाईवाली करते हुए एक युवक को 1490/ रुपयों के साथ काबू किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए थाना शहर डबवाली प्रभारी सब इंस्पैक्टर सत्यवान ने बताया कि पकड़े गये युवक की पहचान किमत पुत्र रविंद्र सिंह निवासी देसूजोधा के रुप में हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने पकड़े गए युवक के खिलाफ थाना शहर डबवाली में गेम्बलिंग एक्ट व भा.द.सं. की धारा 188 के तहत अभियोग दर्ज कर लिया है।
  जिला की थाना सदर सिरसा पुलिस ने गस्त व चैकिंग के दौरान गांव बाजेकां क्षेत्र से महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर सार्वजनिक जगह पर सट्टा खाईवाली करते हुए एक युवक को 2150/ रुपयों के साथ काबू किया है। इस संबधं में जानकारी देते हुए थाना सदर सिरसा प्रभारी इंस्पैक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि पकड़े गये युवक की पहचान बलराम पुत्र रतन लाल निवासी बाजेकां के रुप में हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने पकड़े गए युवक के खिलाफ थाना सदर सिरसा में गेम्बलिंग एक्ट के तहत अभियोग दर्ज कर लिया है।
सिंह ने बताया कि पकड़े गये युवक की पहचान बलराम पुत्र रतन लाल निवासी बाजेकां के रुप में हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने पकड़े गए युवक के खिलाफ थाना सदर सिरसा में गेम्बलिंग एक्ट के तहत अभियोग दर्ज कर लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं: