30 मई 2020

कार पर मोबिल फेंक पैसों से भरा बैग उठा ले गए शातिर

डबवाली(लहू की लौ)शुक्रवार सुबह चौटाला हाईवे पर खड़ी कार से हजारों रुपये से भरा बैग चोरी हो गया। वारदात को दो शातिर चोरों ने अंजाम दिया। पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि दोनों बाइक पर सवार थे। शहर थाना पुलिस ने डबवाली के वार्ड नं. 12 निवासी राजकुमार की शिकायत पर केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि वह कालांवाली में इंवर्टर-बैटरी का कार्य करता है। उसने किसी व्यक्ति को 20 हजार रुपये का भुगतान करना था। ईजी-डे के सामने भुगतान करने के लिए अपने मित्र संजीव के साथ रुका हुआ था। उसने शेष 85 हजार रुपये से भरा बैग कार की पिछली सीट पर रख दिया। इसी दौरान बाइक सवार युवक आया, उसने कहा कि गाड़ी का मोबिल लीकेज हो रहा है। वे बॉर्नेट उठाकर देखने लगे तो बाइक सवार का साथी पिछली सीट से बैग उठा ले गया। बाइक पर सवार साथी के साथ बैठकर फरार हो गया। वारदात सुबह करीब 10.12 से 10.22 के बीच हुई। बताया जाता है कि जो लड़का बैग उठाकर ले गया है, उसने ही मोबिल फेंका था। युवक ने अपना मुंह ढांप रखा था। राजकुमार के अनुसार उसके बैग में 1 लाख 05 हजार रुपये थे। उसने 20 हजार रुपये निकाल लिए थे। उसे संदेह है कि उसी दौरान बदमाशों को पता चल गया, तभी वारदात को अंजाम दिया।

इधर जनस्वास्थ्य कर्मी की कमीज उठा ले गए
चौटाला हाईवे पर दूसरी वारदात ईजी-डे से कुछ ही दूरी पर स्थित कॉलोनी रोड मोड पर हुई। जनस्वास्थ्य विभाग का कर्मी भोला सकताखेड़ा वॉल लीकेज ठीक कर रहा था। उसने अपनी कमीज बाइक पर रखी हुई थी। वह लीकेज ठीक करके बाहर निकला तो कमीज गायब थी। पर्स में करीब 9 हजार रुपये की नकदी तथा जरुरी कागजात थे। इस संबंध भोला ने शहर थाना में शिकायत दर्ज करवाई है।

डबवाली निवासी राजकुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता ने बताया है कि चोरी हुए बैग में 85 हजार रुपये की नकदी थी। सीसीटीवी फुटेज में दो लोग वारदात को अंजाम देते दिख रहे हैं। मामले की जांच की जा रही है।
-एसएचओ सत्यवान, शहर थाना डबवाली

कोई टिप्पणी नहीं: