28 जुलाई 2011

मिठड़ी के पास कारें भिड़ी, तीन की मौत


डबवाली (लहू की लौ) एनएच 10 पर स्थित गांव मिठड़ी के पास दो कारों की आमने-सामने टक्कर में दम्पत्ति समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि एक महिला घायल हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि कारों के परखच्चे उड़ गए।
पंजाब के जिला श्री मुक्तसर साहिब के गांव भुटटीवाला निवासी मेवा सिंह अपनी पत्नी कर्मजीत कौर, गांव दोदा निवासी अपनी सास हरदीप कौर तथा साले गुरप्रीत सिंह के साथ अल्टो कार में कर्मजीत कौर की टांग के दर्द की दवा लेने के लिए सिरसा जा रहे थे। कार को गुरप्रीत सिंह चला रहा था। गांव मिठड़ी के पास अचानक सामने से आई एक इंडिका कार ने उनकी कार में टक्कर मार दी। जिससे गुरप्रीत की मौका पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौका पर पहुंची पुलिस एम्बूलैंस के चालक सतीश ने घायल मेवा सिंह उसकी पत्नी कर्मजीत कौर तथा सास हरदीप कौर को डबवाली के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया।
घायल मेवा सिंह ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि कर्मजीत कौर की सिरसा लेजाते समय मौत हो गई। मृतक दम्पत्ति का एक 8 वर्षीय बेटा सरबजोत सिंह है। गुरप्रीत सिंह की शादी करीब सात माह पूर्व ही हुई थी।
थाना औढ़ां प्रभारी हीरा सिंह ने बताया कि दुर्घटना के बाद इंडिका चालक फरार हो गया। जिसकी तालाश की जा रही है। फिलहाल दफा 174सीआरपीसी के तहत कार्रवाई करते हुए सिरसा के सामान्य अस्पताल से शवों का पोस्टमार्टम करने के बाद शवों को उनके वारिसों को सौंप दिया गया। घायल महिला हरदीप कौर के ब्यान पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं: