युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

25 फ़रवरी 2011

युवती ने लगाया मारपीट का आरोप


डबवाली (लहू की लौ) अढ़ाई साल पूर्व सामूहिक शादी कार्यक्रम में वैवाहिक बंधन में बंधे जोड़े में मामूली बात को लेकर तकरार पैदा होने से परिवार टूटने की नौबत आ गई है।
यहां की इंदिरा कलोनी में रहने वाले सुखदेव सिंह की 20 वर्षीय बेटी गुरमीत कौर की शादी ढाई साल पूर्व डबवाली में सामूहिक शादियां कार्यक्रम के दौरान गांव तिगड़ी निवासी बलवीर सिंह के बेटे तरसेम सिंह से हुई थी। दोनों का एक साल का बेटा भी है। बुधवार रात को दोनों पति-पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिसमें गुरमीत घायल हो गई। उपचार के लिए उसके माता-पिता उसे डबवाली ले आए और यहां के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया।
गुरमीत कौर (20) ने बताया कि उसका पति तरसेम सिंह (22) निवासी तिगड़ी उसे मायके जाने से रोकता है। बुधवार रात को पहले तरसेम ने उससे मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। बाद में बस अड्डा से जबर्दस्ती उसे घसीटते हुए घर ले आया। घर में उससे मारपीट की। जिसमें तरसेम का सहयोग उसके पिता बलवीर सिंह तथा माता निकम्मी देवी ने किया। यहीं नहीं उसकी शादी में संस्था द्वारा दिया गया सामान भी तोड़ दिया।
इधर तरसेम के पिता बलवीर सिंह ने बताया कि गुरमीत कौर तीन-चार दिनों बाद ही अपना बैग उठाकर डबवाली की ओर मुंह कर लेती है। जब उसे समझाया जाता है, तो वह झगड़े पर उतारू हो जाती है। बुधवार रात को भी कुछ ऐसा ही हुआ। तैश में आई गुरमीत कौर ने शादी में मिला सामान तोड़ दिया।

कोई टिप्पणी नहीं: