युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

25 फ़रवरी 2011

।संदीप मिस्टर, सोनम मिस एनपीएस चुने गए



डबवाली (लहू की लौ) नव प्रगति सीनियर सैकेण्डरी स्कूल स्कूल में दस जमा दो के विद्यार्थियों को जूनियर द्धारा रंगारंग कार्यक्रम पेश कर विदाई दी गई। जिसमें एनपीएस के निदेशक वेद भारती ने मुख्यातिथि के तौर पर शिरकत की। मुख्यातिथि ने विद्यार्थियों को आशीर्वाद देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
कार्यक्रम का आगाज विद्यालय की प्राचार्या चन्द्रकांता भारती तथा मुख्यातिथि वेदप्रकाश भारती ने मां सरस्वती के समक्ष ज्योति प्रज्जवलित करके किया। कार्यक्रम की शुरूआत में भारतीय संस्कृति से रूबरू करवाते हुए दस जमा एक के विद्यार्थियों ने सीनियर्स व अध्यापकों को तिलक लगाए। ये जंग नहीं आसां के टाईटल पर दस जमा दो के विद्यार्थियों ने मॉडलिंग की। मॉडलिंग के आधार पर कॉमर्स ग्रुप के संदीप मिस्टर एनपीएस व सोनम मिस एनपीएस का खिताब से नवाजे गए। जबकि कॉमर्स की जश्नदीप कौर, आर्टस की संदीप कौर एनपीएस सर्वश्रेष्ठ छात्रा, सुषमा बेस्ट सोशल वर्कर, दीक्षा सिम्पलीसिटी अवार्ड, राजवीर  बेस्ट डांसर, अमनदीप कौर बैस्ट ओबीडिएंट स्टूडेंट चुने गए।
इस मौके पर राजनीतिक शास्त्र प्रवक्ता बलजिन्द्र कौर व हिन्दी प्रवक्ता नवनीत कौर ने निर्णायक की भूमिका निभाई। प्राचार्या चन्द्रकांता ने विदा हो रहे विद्यार्थियों को नसीहत देते हुए कहा कि सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता, कड़े परिश्रम से सफलता का मार्ग खुलता है। उन्होंने बच्चों को देश और समाज के प्रति अपने दायित्व व कर्तव्यों का निर्वाहन करने के लिए प्रेरित किया। मंच का संचालन कक्षा दस जमा एक की हरप्रीत, मनप्रीत कौर तथा कंप्यूटर इंस्ट्रक्टर रविन्द्र सिंह ने बखूबी किया

कोई टिप्पणी नहीं: