युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

07 जनवरी 2011

तस्करी में प्रेमी जोड़ा काबू

डबवाली (लहू की लौ) पोस्त तस्करी में एक महिला और पुरूष को कार के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
पिछले कई दिनों से पुलिस को सूचना मिल रही थी कि संगरिया से कुछ लोग पोस्त लाकर आसपास के गांवों में बेच रहे हैं और साथ में यह लोग पंजाब में भी ले जाकर पोस्त की स्मगलिंग करते हैं। इसी मुखबरी के आधार पर थाना सदर के एएसआई आत्मा राम ने गुरूवार शाम को गांव आसाखेड़ा क्षेत्र में नाकाबंदी की हुई थी।
संगरिया साईड से पुलिस को एक मारूति कार आती हुई दिखाई दी। जिसको रूकवा कर तालाशी ली गई तो कार की डिग्गी में रखा 10 किलोग्राम चूरा पोस्त बरामद हुआ। कार में सवार लोगों में से पुरूष ने अपनी पहचान सुखपाल (30) पुत्र मिट्ठू सिंह निवासी रामा मंडी तथा महिला ने अपनी पहचान सर्वजीत कौर (28) पत्नी अवतार सिंह निवासी रामा मंडी के रूप में करवाई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।
एएसआई आत्मा राम ने बताया कि आरोपियों ने स्वीकार किया कि वह इससे पहले पांच बार कार पर चूरा पोस्त की तस्करी कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि पकड़े गये आरोपियों में से महिला सर्वजीत कौर ने बताया कि 10 माह पूर्व उसके पति अवतार सिंह ने उसे छोड़ दिया था। इस दौरान उसकी मुलाकात सुखपाल सिंह से हुई और तभी से वह सुखपाल सिंह के साथ रह रही है। उन दोनों में प्रेम संबंध हैं।

कोई टिप्पणी नहीं: