युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

25 जनवरी 2011

सड़क हादसों में तीन की मौत


डबवाली (लहू की लौ) रविवार रात को डबवाली-बठिंडा मार्ग पर हुए दो सड़क हादसों में तीन जनों की मौत हो गई।
गांव जस्सी के निकट फीटर रेहड़ा और ट्रेक्टर-ट्राली टक्कर में फीटर रेहड़ा पर सवार गांव गोबिंदपुरा निवासी गुरजंट सिंह (60) की मौत हो गई। गुरजंट मण्डी किलियांवाली की पशु मण्डी में भैंस खरीदकर वापिस गांव लौट रहा था।
गांव चकरूलदू सिंहवाला के पास एक कार और ट्रेक्टर-ट्राली की आमने-सामने हुई भिड़ंत में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई। नीना के अनुसार सांवतखेड़ा निवासी राजपाल उर्फ हैप्पी (32), बलजिन्द्र सिंह उर्फ काका (35), छिन्द्रपाल सिंह (40), प्रितपाल सिंह (37) बठिंडा में एक शादी समारोह में भाग लेकर वापिस गांव लौट रहे थे। कार को छिन्द्रपाल चला रहा था। गांव चकरूलदू सिंहवाला के पास करीब 7.30 बजे डबवाली साईड से आई नरमा की एक भरी ट्रेक्टर-ट्राली ने कार में टक्कर मार दी। हैप्पी और बलजिन्द्र की मौका पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर मौका पर पहुंचे डबवाली जन सहारा सेवा संस्था के अध्यक्ष आरके नीना तथा एम्बूलैंस चालक कुलवंत सिंह ने घायल छिन्द्रपाल सिंह तथा प्रितपाल सिंह को उपचार के लिए बठिंडा के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया।
मामले की जांच कर रहे थाना संगत के एएसआई सुखमंदर सिंह ने बताया कि घायल छिन्द्रपाल के ब्यानों के आधार पर अज्ञात ट्रेक्टर चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाकर दुर्घटना को अंजाम देने के आरोप में मामला दर्ज कर उसकी तालाश शुरू कर दी गई है।

कोई टिप्पणी नहीं: