08 दिसंबर 2010

हजारों के जेवरात लेकर प्रेमी जोड़ा फुर्र

डबवाली (लहू की लौ) यहां की एकता नगरी से एक विवाहिता युवती अपने प्रेमी संग फुर्र हो गई। युवती के परिजनों ने पड़ौस में रहने वाले एक युवक के खिलाफ थाना शहर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।
डबवाली के वार्ड नं. 11 की एकता नगरी में रहने वाली एक युवती की शादी कुछ दिन पूर्व पंजाब के एक गांव में हुई थी। सोमवार को वह अपने माता-पिता से मिलने के लिए डबवाली आई हुई थी। लेकिन मंगलवार सुबह जब आंख खुली तो युवती के परिजन उसे घर में न पाकर आश्चर्यचकित हो गए। उन्होंने युवती की खोजबीन आरंभ की। कुछ देर बाद पता चला कि गली का सोनू नामक युवक भी अपने घर पर मौजूद नहीं है।
सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार घर से फरार हुए युवक-युवती दोनों एक ही गली के रहने वाले हैं। उनमें काफी दिनों से लव चला आ रहा था। जिसकी भनक पाकर युवती के परिजनों ने उसकी शादी कहीं ओर तय कर दी। लेकिन लड़की अभी नाबालिग थी। इसी के कारण लड़का कुछ दिन पहले थाना शहर डबवाली में जा पहुंचा और नाबालिग लड़की की शादी रोकने की गुहार लगाई। सूचना पर पुलिस भी सतर्क हो गई। युवती के परिजनों को इस बात का पता लग गया और उन्होंने उसकी शादी पंजाब के एक गांव में जाकर कर दी।
 सूत्रों ने यह भी बताया कि सोमवार को लड़की अपने मायके आई हुई थी। मौका पाकर वह अपने प्रेमी संग फुर्र हो गई। बताया जाता है कि लड़की अपने साथ 10,000 रूपए और चार-पांच तोले सोने के जेवरात भी ले गई है। मामले की जांच कर रहे थाना शहर पुलिस के एसआई मंदरूप सिंह ने बताया कि युवती के परिजनों ने पुलिस में शिकायत देकर सहायता की मांग की है।

कोई टिप्पणी नहीं: