युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

17 दिसंबर 2010

राजकीय महाविद्यालय में मनेगा राष्ट्रीय मतदाता दिवस

डबवाली (लहू की लौ) मतदाता पहचान पत्र की अहम भूमिका को मद्देनजर रखते हुए मतदाताओं को जागरुक करने के उद्देश्य से आगामी 25 जनवरी 2011 को 11 बजे स्थानीय राजकीय महाविद्यालय के प्रांगण में राष्ट्रीय मतदाता दिवस मनाया जाएगा।
यह जानकारी आज डबवाली के उपमंडल अधिकारी नागरिक डा. मुनीश नागपाल ने राष्ट्रीय मतदाता दिवस मनाए जाने बारे उपमंडल स्तर के अधिकारियों की बैठक में दी। इस बैठक में उक्त दिवस को मनाए जाने बारे संबंधित अधिकारियों को रुपरेखा तैयार करके आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। उन्होंने कहा कि शहरों, कस्बों और विशेष तौर पर गांव स्तर पर मतदाताओं को मतदाता पहचान पत्र के बारे में जागरुक करे कि मतदाता पहचान पत्र की जीवन में अहम भूमिका होती है।
उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर संबंधित मतदाता केद्र पर बूथ लैवल अधिकरियों द्वारा मतदान केंद्रों में मुख्याध्यापक/ गांव के सरपंच/पंच/ब्लाक सदस्य/नंबरदार/स्वतंत्रता सेनानी इत्यादि की उपस्थिति में मतदाता सूची वर्ष 2011 से संबंधित तैयार किए गए फोटोयुक्त पहचान पत्र 25 जनवरी 2011 को वितरित कर दिए जाएंगे।
इस अवसर पर तहसीलदार डबवाली, खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी, महाविद्यालय के प्राचार्य, खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय के प्रतिनिधि, वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के प्राचार्य, /औढ़ा कार्यालय के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं: