13 नवंबर 2009

कांग्रेस ने प्रदेश की राजनीति में काला अध्याय लिखा-अजय चौटाला

डबवाली (लहू की लौ) इनेलो के प्रधान महासचिव व विधायक अजय सिंह चौटाला ने कहा कि अजय सिंह चौटाला ने कहा कि कांग्रेस ने जिस तरह से प्रदेश की सत्ता में कब्जा किया है, यह किसी से छिपा नहीं है। उन्होंने कहा कि नैतिकता की दुहाई देने वाली कांग्रेस ने प्रदेश में विधायकों की जोड़-तोड़ व खरीद फरोख्त कर प्रदेश की राजनीति में एक काला अध्याय लिख दिया है।
वे डबवाली हलके के धन्यवादी दौरे के दौरान गांव कालुआना में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को 50 सीटों पर हरा कर बहुमत से दूर रखने का जनादेश दिया है पर कांगेेस ने जनभावनाओं को दरकिनार किया और औछे हथकंडे अपनाए।
विधायक अजय चौटाला ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए आपका सहयोग अपेक्षित है। इसलिए आप अपना रचनात्मक सहयोग दें। उन्होंने जिले के अधिकारियों से भी जनता की समस्याएं दूर करने व जनता का सहयोग करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि यदि कोई अधिकारी उन्हें बेवजह से परेशान करता है तो वे इसकी सूचना तुरंत दें। अजय सिंह चौटाला ने कहा कि क्षेत्र के लोग अपनी समस्या या मांग डबवाली में पार्टी कार्यालय तक पहुंचा दें, इनका समाधान करना मेरा काम है। आज अजय सिंह ने गांव मोडी, मुन्नावाली, बिज्जूवाली, अहमदपुर दारेवाला, चक फरीदुपर, गोदिकां, कालुुआना, गंगा, अबूबशहर, तेजाखेड़ा, ढाणी सिक्खां, आसाखेड़ा, जंडवाला बिश्रोईयां, चौटाला व भारूखेड़ा गांवों का दौरा किया और उन्हें विजयी बनाने के लिए आभार जताया।
दौरे में उनके साथ पूर्व विधायक डा. सीताराम, सरदार जगरूप सिंह, हलका प्रधान नरेंद्र बराड़ धर्मवीर नैन,संदीप गंगा, सहित पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं: