युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

31 अगस्त 2009

चोरीशुदा मोबाइल सहित काबू

डबवाली (लहू की लौ) औढ़ां पुलिस ने डकैती के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसके दो साथी अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े हैं।


यह जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ओढ़ां हीरा सिंह ने बताया कि गत 25 जुलाई को गांव रोहिडांवाली के पास एक ट्रक चालक गुरमीत सिंह से तीन युवकों ने पिस्तौल की नोक पर दो हजार रुपए की नकदी व मोबाइल छीन लिया था। उस मामले की छानबीन करते हुए राजमल एएसआई ने पंजाब के फतुखेड़ा निवासी देवेंद्र सिंह उर्फ काका पुत्र कश्मीर सिंह को गिरफ्तार करके उससे मोबाइल बरामद कर लिया है जबकि दो हजार रुपए की नकदी अभी तक बरामद नहीं हुई है। पुलिस ने देवेंद्र सिंह को अदालत में पेश कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि गत 24 जुलाई की रात्रि एक ट्रक नंबर आरजे 20 जी 5829 बठिंडा पंजाब से ईंट भ_े वाली राख लेकर रेवाड़ी जा रहा था। रात्रि 10 बजे के लगभग ट्रक जब जीटी रोड पर स्थित जूट मिल के नजदीक पहुंचा तो पीछे से आ रही एक सफेद रंग की एस्टीम कार ने ट्रक को इशारा देकर रोक लिया तथा कार में सवार तीन युवकों ने ट्रक के चालक परिचालक को कागजात दिखाने को कहा। ट्रक चालक गुरमीत सिंह पुत्र हरि सिंह निवासी कोटकपुरा ट्रक से नीचे उतरकर जब कागजात दिखाने लगा तो उनमें से एक युवक ने चालक को पिस्तौल की नोक पर लेते हुए कहा कि जो कुछ है हमारे हवाले कर दो। इस पर चालक ने 2 हजार रुपए उसके हवाले कर दिए। इतने पर संतुष्ट न होते हुए उन्होंने चालक गुरमीत सिंह, परिचालक राजू शर्मा व ट्रक की तलाशी ली तो उनके हाथ एक मोबाइल लगा। नकदी और मोबाइल छीनकर उन्होंने कार को वापिस ओढ़ां की ओर मोड लिया और फरार हो गए थे। ट्रक चालक चालक ने पन्नीवाला मोटा स्थित नाके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दे दी थी।

कोई टिप्पणी नहीं: