युवा दिलों की धड़कन, जन जागृति का दर्पण, निष्पक्ष एवं निर्भिक समाचार पत्र

17 अप्रैल 2011

पार्लर संचालिका से रेप

डबवाली (लहू की लौ) मलोट रोड़ पर ब्यूटी पार्लर का कार्य करने वाली एक महिला ने अपने पुराने सांझीदार पर नशीला कोल्ड ड्रिंक्स पिला कर बलात्कार करने का आरोप लगाया है।
मलोट रोड़, डबवाली में ब्यूटी पार्लर के नाम पर व्यवसाय करने वाली 35 वर्षीय महिला निवासी कालचराणी (बठिंडा) ने बताया कि वह पिछले दो वर्ष से ब्यूटी पार्लर और मनियारी की दुकान डबवाली में चला रही है। उसके साथ जगमालवाली के एक व्यक्ति पार्टनर था। लेकिन 11 अगस्त 2010 को उसने अपने पार्टनर को 90 हजार रूपये की राशि देकर उसके हिस्सेदारी खत्म कर दी।
वीरवार शाम को लगभग 7 बजे जब वह अपना ब्यूटी पार्लर बन्द करके घर जा रही थी तो उसका पुराना पार्टनर कार पर आया और उससे कहने लगा कि उससे कोई जरूरी बात करनी है और वह उसे कार में बैठा कर ले गया। जीटी रोड़ रेलवे फाटक बन्द होने के कारण वह उसे मालवा बाईपास की ओर से डबवाली के गोल चौक में ले आया और कार को एक साईड में लगा कर उसे कोल्ड ड्रिंक्स पिलाया। कोल्ड ड्रिंक्स पीते ही वह बेहोश हो गई। शुक्रवार सुबह जब उसकी जाग खुली तो उसने अपने आपको एक कमरे में नग्न अवस्था में पाया और देखा कि साथ में ही उसका पुराना पार्टनर नग्न अवस्था में सोया हुआ है।
महिला के अनुसार उसने कपड़े पहने और इसी दौरान उसका पुराना पार्टनर भी जाग पड़ा और वह उसे कार में डाल कर गोल चौक डबवाली में उतार गया। इसकी सूचना उसने अपने पति को दी और अपने पति के साथ वह थाना शहर डबवाली में पहुंची। लेकिन पुलिस ने यह कह कर कार्यवाही करने से इंकार कर दिया कि यह मामला पंजाब क्षेत्र का है। इस सन्दर्भ में मामले की जांच कर रहे एएसआई राजकुमार से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनके पास शिकायत आई थी लेकिन मामला साथ लगते पंजाब क्षेत्र का होने के कारण महिला के ब्यान पर रपट लिख कर आवश्यक कार्यवाही के लिए किलियांवाली पुलिस को भेज दी गई है।

कोई टिप्पणी नहीं: