20 अक्तूबर 2010

लूट के इरादे से एसबीआई के एटीएम में तोडफ़ोड़

डबवाली (लहू की लौ) अज्ञात लोगों ने रात को भारतीय स्टेट बैंक की स्थानीय शाखा में लगे दो एटीएम में तोडफ़ोड़ करके लूटपाट का प्रयास किया।
प्राप्त जानकारी अनुसार थाना सदर पुलिस के एक कर्मचारी इन्द्र सिंह ने बाहर जाना था और वह भारतीय स्टेट बंैक के एटीएम पर मंगलवार सुबह सवा पांच बजे जब राशि निकलवाने के लिए पहुंचा तो उसने देखा कि बैंक में लगे दोनों एटीएम टूटे पड़े हैं। उसने इसकी सूचना थाना शहर पुलिस को दी।  मौका पर थाना शहर प्रभारी इंस्पेक्टर बलवन्त कुमार जस्सू पहुंचे और घटना का निरीक्षण किया।
भारतीय स्टेट बंैक की डबवाली शाखा के वरिष्ठ प्रबंधक  बीएस सरपाल ने बताया कि वह छुट्टी पर चल रहा है। लेकिन उन्हें सुबह जैसे ही इस घटना की सूचना मिली तो वह मौका पर पहुंचे और देखा कि अज्ञात लोगों ने एटीएम में तो तोडफ़ोड़ की है, साथ में सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ डाले। उनके अनुसार इस तोडफ़ोड़ से एटीएम की मशीनरी का 3 लाख रूपये का नुक्सान हुआ है। उनके अनुसार अभी तक एक एटीएम का ताला नहीं खुल पाया है जिसे अज्ञात लोगों ने तोड़ डाला था। इस ताले के खुलने के बाद ही पता चल पायेगा कि कैश का कोई नुक्सान हुआ है या नहीं। थाना शहर प्रभारी इंस्पेक्टर बलवन्त कुमार जस्सू ने बताया कि शाखा प्रबंधक के ब्यान पर रपट लिख कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं: