18 जून 2020

विधायक अमित सिहाग बोले-नई सब्जी मंडी का नक्शा बदला गया, नहीं बनाए गए हैं वातानुकूलित चैंबर

सब्जी मंडी आढ़तियों से बातचीत करते हुए अमित सिहाग ने खोला राज, अब अधिकारियों के समक्ष उठाएंगे मुद्दा

डबवाली(लहू की लौ)वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ. केवी सिंह और हल्का डबवाली के विधायक अमित सिहाग ने सब्जी विक्रेताओं से मुलाकात की। नई सब्जी मंडी के विषय में विचार विमर्श किया।
विधायक ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री, सीए मार्केटिंग बोर्ड से मुलाकात करके सब्जी मंडी शिफ्टिंग में आ रही समस्या का समाधान करवाया है। लाइसेंस धारक सब्जी विक्रेताओं से बात करते हुए उनसे सुझाव मांगे, ताकि सब्जी विक्रेताओं को आ रही अन्य समस्याओं का उचित समाधान किया जा सके।
लाइसेंस धारक सब्जी विक्रेताओं ने विधायक से नई सब्जी मंडी में दुकानें नीलामी की जगह न्यूनतम दरों पर आवंटित करवाने की मांग की। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में प्रॉपर्टी के भाव बहुत कम हो गए हैं इसलिए दुकानों के न्यूनतम मूल्य मौजूदा कीमत के आधार पर निर्धारित किया जाए।
सिहाग ने कहा कि नई सब्जी मंडी का निर्माण कार्य 2014 में वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ. केवी सिंह ने शुरू करवाया था। जिसमें सब्जियों को खराब होने से बचाने के लिए वातानुकूलित चैंबरों का निर्माण भी सुनिश्चित किया गया था, लेकिन अब नक्शे के हिसाब से इनको नहीं बनाया गया, उनका प्रयास है कि वो अधिकारियों से समन्वय स्थापित कर वातानुकूलित चैंबरों का निर्माण करवाकर डबवाली सब्जी मंडी को प्रदेश की सबसे बेहतर मंडी बनाने का प्रयास करेंगे।
ये रहे मौजूद
मौका पर मौजूद वरिष्ठ कांग्रेस नेता डॉ. केवी सिंह विशेष रूप से उपस्थित थे। उन्होंने उम्मीद जताई कि विधायक के प्रयासों से जल्द ही नई सब्जी मंडी शुरू हो जाएगी। इस अवसर पर सब्जी मंडी एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक गुप्ता, कांग्रेस शहरी प्रधान पवन गर्ग, पार्षद विनोद बंसल, पार्षद रविन्द्र बिंदु, प्रकाश चंद बंसल, बृज महेंद्रू, पप्पू प्रधान, अमन कुक्कड़, गुरचरण कुक्कड़, दर्शन सेठी, अजीत सिंह, अमरजीत सिंह, संजीव बेदी, डॉ. नानक, बजरंग थालोड़ उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं: